मुंबई के पास पटरी से उतरी लोकल ट्रेन, मचा हड़कंप
मुंबई के पास पटरी से उतरी लोकल ट्रेन, मचा हड़कंप
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से तक़रीबन 95 किलोमीटर दूर अटगांव स्टेशन के समीप शनिवार सुबह एक लोकल ट्रेन का डिब्बा पटरी से उतर गया, किन्तु इसमें किसी यात्री के हताहत होने की जानकारी नहीं है. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है. अटगांव स्टेशन पड़ोसी ठाणे जिले में मध्य रेलवे (CR) मार्ग पर स्थित है. अधिकारी के अनुसार, ट्रेन कसारा स्टेशन जा रही थी.

CR के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी शिवाजी सुतार ने कहा है कि, "उपनगरीय ट्रेन के बीच वाले एक कोच की एक ट्रॉली सुबह तक़रीबन 7.28 बजे अटगांव स्टेशन के पास पटरी से उतर गई. इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ." क्षेत्रीय रेलवे के मुताबिक, यह एक प्रथम श्रेणी का कोच था, जिसमें घटना के वक़्त अधिक मुसाफिर नहीं थे। बता दें कि, वर्तमान में केवल जरुरी और आपातकालीन सेवाओं के कर्मचारियों के साथ-साथ राष्ट्रीयकृत बैंक और विभिन्न राज्य सरकार, केंद्र सरकार के दफ्तर के कर्मचारियों को ही मुंबई की लोकल ट्रेनों में सफर करने की इजाजत है.

अटगांव स्टेशन की तरफ आते वक़्त ट्रेन का डिब्बा पटरी से उतरा जिसके बाद कल्याण-कसारा मार्ग पर ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया. सुतार ने आगे कहा कि, "राहत ट्रेनों का आदेश दिया गया है और कोच को फिर से पटरी पर लाने का काम जल्द ही आरंभ होगा."

निर्मला सीतारमण ने किया निजी क्षेत्र की गतिविधियों को बढ़ाने का आग्रह

सोने के चमक पर कोरोना का भी नहीं पड़ा असर, टूटे सारे रिकॉर्ड

कुलभूषण जाधव को नहीं मिलेगा बाहर का वकील, पाक ने ठुकराई भारत की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -