सिरफिरे पति ने पत्नी और दो बच्चियों को धारदार हथियार से काटा, जांच में जुटी पुलिस
सिरफिरे पति ने पत्नी और दो बच्चियों को धारदार हथियार से काटा, जांच में जुटी पुलिस
Share:

सिवान: बिहार के सिवान जिले में मंगलवार को दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आई है. घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले टड़वा गांव की है, जहां बीती रात सनकी पति ने सोई अवस्था में अपनी पत्नी और दो बेटियों को धारदार हथियार से काट डाला. इस घटना में पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दोनों बेटियों को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. वहीं, घटना के पुलिस ने आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया है.

बता दें कि आरोपी व्यक्ति, टड़वा गांव निवासी श्रीकांत यादव उर्फ राजू यादव है, जिसने बीती रात अपनी पत्नी रीता देवी की धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी. जबकि हमला कर 18 साल की निकी कुमारी और 16 साल की सोनी कुमारी को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. फिलहाल दोनों बेटियां का सीवान के सदर अस्पताल में उपचार चल रहा है. फिलहाल युवक ने किस कारण पत्नी और बेटियों पर हमला किया है, इसका पता नहीं चल पाया है. हिरासत में पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

वहीं, इस मामले में फिलहाल पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. पुलिस का कहना है कि पूछताछ जारी है. जल्द खुलासा किया जाएगा. इधर, इस घटना के बाद इलाके के लोग दहशत में आ गए हैं.

99.81 रुपए में 1 लीटर पेट्रोल, डीजल के भी भाव बढ़े

आर्थिक गतिविधि कोविड-19 के बाद हो रही है सामान्य

जनवरी में भारत का मर्चेंडाइज एक्सपोर्ट 6.16 प्रतिशत बढ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -