राजस्थान में घटी दिल दहला देने वाली घटना! विवाद के चलते शख्स पर 8 बार चढ़ाया ट्रैक्टर, चिल्लाता रह गया परिवार
राजस्थान में घटी दिल दहला देने वाली घटना! विवाद के चलते शख्स पर 8 बार चढ़ाया ट्रैक्टर, चिल्लाता रह गया परिवार
Share:

भरतपुर: राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ दो पक्षों के बीच विवादित जमीन को लेकर झगड़ा हो गया। जिसमें एक व्यक्ति का ट्रैक्टर से कुचलकर क़त्ल कर दिया गया। हैवानियत की हद इतनी कि एक बार नहीं, बल्कि व्यक्ति को 8 बार ट्रैक्टर से कुचला गया। घरवालों ने हालांकि व्यक्ति को बचाने का प्रयास किया मगर ट्रैक्टर वाले के सामने उनकी एक न चली। वो बस तेजी से शख्स के ऊपर ट्रैक्टर चलाता ही रहा। वही दूसरी तरफ कुछ व्यक्तियों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। दो पक्षों के बीच लड़ाई जमीन को लेकर आरम्भ हुई थी। इस लड़ाई में 12 लोग भी घायल हुए हैं। उन सभी का हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। मामला बयाना थाना इलाके के गांव अड्डा का है। जानकारी के अनुसार, गांव के दो पक्ष बहादुर सिंह गुर्जर और अतर सिंह गुर्जर के परिवारों के बीच जमीन को लेकर विवाद बहुत वक़्त से चल रहा है।

दोनों पक्षों के बीच तीन दिन पहले भी झगड़ा हुआ था जिसमें दोनों पक्षों की ओर से बयाना थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था तथा पुलिस ने दोनों ही पक्षों के लगभग 22 व्यक्तियों को पाबंद किया गया था। मगर बुधवार को बहादुर सिंह गुर्जर पक्ष के लोग विवादित जमीन को ट्रैक्टर लेकर जोतने के लिए चले गए। जिसकी खबर जब दूसरे पक्ष अतर सिंह गुर्जर के परिवार को लगी को वे वहां विरोध करने पहुंच गए। खेत की जुताई के चलते दोनों पक्षों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। जब 45 वर्षीय निर्पाठ सिंह गुर्जर ट्रैक्टर को रोक कर विरोध करने का प्रयास कर रहा था तभी ट्रैक्टर चालक ने उसको कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

झगड़े को देखने के लिए ग्रामीण भी बहुत आंकड़े में वहां एकत्रित हो गए। मगर वे केवल तमाशबीन होकर यह मंजर देखते रहे तथा वीडियो बनाते रहे। निर्पाठ सिंह गुर्जर के घरवालों ने उसे हालांकि, बचाने का प्रयास किया। मगर ट्रैक्टर चालक इतनी तेजी से ट्रैक्टर को निर्पाठ सिंह गुर्जर के ऊपर बार-बार चढ़ा रहा था कि यदि कोई और आगे आता भी तो उसे भी वह कुचल देता। ट्रैक्टर चालक ने 8 बार निर्पाठ के ऊपर से वाहन चलाया, जब तक कि उसकी सांसें नहीं थम गईं। सूचना के पश्चात् पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और सभी चोटिल व्यक्तियों को बयान लेकर उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहीं कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। निर्पाठ सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। ASP ओमप्रकाश कलवानी ने बताया कि इस मामले में 5 व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है। वहीं कुछ आरोपी अभी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। अपराधियों के खिलाफ उचित एक्शन लिया जाएगा।

डांडिया डांस के चलते दो लड़कों ने की बेटी से छेड़छाड़, रोकने पर पिता को उतार दिया मौत के घाट

MP में कांग्रेस ने 4 सीटों पर बदले प्रत्याशी, यहाँ देंखे सूची

चुनाव से पहले बिखरा 'INDIA' गठबंधन! सपा के बाद अब MP चुनाव के लिए JDU ने उतारे अपने 5 उम्मीदवार 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -