लड़की की हत्या कर प्रेमी की चिता पर जलाया शव
लड़की की हत्या कर प्रेमी की चिता पर जलाया शव
Share:

भिवानी। हरियाणा के गांव जमालपुर में ऑनर किलिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। परिजनों ने 19 वर्षीय एक लड़की की हत्या कर उसकी लाश को उसके प्रेमी की चिता में ही जला दिया। युवती एक निजी संस्थान में जेबीटी की स्टूडेंट थी। पुलिस ने परिजनों के खिलाफ केस दर्ज़ कर मामले की पड़ताल करने में लगी हुई है।

जानकारी के अनुसार, जमालपुर गांव की पूजा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने उसके शव को श्मशान घाट में जल रहे उसके प्रेमी नरेश कुमार की चिता पर रख मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। नरेश का परिवार पिछले कई दिनों से जमालपुर में रह रहा था। पुलिस के मुताबिक, नरेश कुमार की मौत 27 जून को जहरीले पदार्थ का सेवन करने से हुई थी। मगर परिजन उसे किसी अस्पताल में लेकर नहीं गए और न ही मौत की सूचना पुलिस को दी। इसलिए पुलिस नरेश की मौत को भी संदिग्ध मान रही है।

पुलिस का कहना है कि पूजा करीब छह माह पहले नरेश के साथ कहीं बाहर चली गई थी और सात- आठ दिन बाद वापस आई थी। पुलिस दोनों की मौत को संदिग्ध मानकर जांच में जुटी हुई है। बवानीखेड़ा के थाना प्रभारी रमेश कुमार का कहना है कि लड़की के परिजनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि नरेश और पूजा का आपस में कोई संबंध था या नहीं।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -