मुझे निजी जिंदगी में इस तरह के जेंटलमैन की तलाश हैं...??
मुझे निजी जिंदगी में इस तरह के जेंटलमैन की तलाश हैं...??
Share:

वैसे भी देखा जाए तो इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो खूब वायरल हो रही हैं. यह फोटो बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिस और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की हैं. इस फोटो में दोनों एक दुसरे को किस करते हुए नज़र आ रहे हैं. आपको बता दे कि यह किसिंग सिन जैकलीन और सिद्धार्थ की आने वाली फिल्म “अ जेंटलमैन” का हैं. जब उनके इस वायरल किस के बारे में सिद्दार्थ से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जैकलीन के साथ रोमांटिक सीन कर उन्हें काफी मज़ा आया.

आपको बता दे की इन दिनों जैकलीन अपनी अपकमिंग फिल्म 'अ जेंटलमैन' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के ऑपोजिट नजर आ रही हैं. अभी हाल ही में जब जैकलीन से पूछा गया की उन्हें निजी जिंदगी में किस तरह के जेंटलमैन की तलाश हैं...तो इस पर जैकलीन फर्नांडिस ने कहा कि, जो इंसान सच्चे दिल का हो, मेरे लिए वह ही जेंटलमैन है.

मैं हमेशा चाहती हूं कि मेरा जेंटलमैन बनावटी न हो. वह खुद के साथ भी पूरी ईमानदारी से पेश आए. उसे ट्रैवलिंग पसंद हो और कुकिंग भी आती हो. मुझे कुंकिंग आती भी है और पसंद भी है, लेकिन मैं मानती हूं कि केवल लड़की ही क्यों कुकिंग करे. उसके पार्टनर को भी साथ में कुकिंग करना चाहिए. मैं अपने पार्टनर के साथ कुकिंग करना चाहती हूं. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -