जैकलीन है भयंकर नाराज
जैकलीन है भयंकर नाराज
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा बोले तो ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज जो के अभी हाल ही में हमे सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अपनी फिल्म 'अ जेंटलमैन' में नजर आ चुकी है. तथा अभी तो जैकलीन फर्नांडिस के बारे में पता चला है की वह आजकल अपनी फिल्म 'अ जेंटलमैन' के मेकर्स से खासी नाराज चल रही हैं. अभी पिछले ही शुक्रवार को नवाजुद्दीन सिद्दीकी व बिदिता बाग की फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' तो वही सिद्धार्थ मल्होत्रा व जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म 'अ जेंटलमैन' भी रिलीज हुई है.

यह दोनों ही फिल्मे अपने अपने लेवल पर फिट बैठती है. बात कर लेते है हम फिल्म 'अ जेंटलमैन' के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, राज निदिमोरू और कृष्णा डीके निर्देशित फिल्म अ जेंटलमैन ने अपनी रिलीज़ का एक हफ्ते से भी ज्यादा का समय पूरा कर लिया है. लेकिन बेहद ही लेकर प्रदर्शन के कारण फिल्म फ़्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है.

हाल ही में आई उनकी फिल्म 'अ जेंटलमैन' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन यहां जैकलीन की नाराजगी की वजह फिल्म की असफलता नहीं कुछ और ही है. कहा जा रहा है कि जैकलीन का फिल्म में जितना रोल होना था, उसमें से काफी सीन काट दिए गए. इनमें से जैकलीन द्वारा किया गया पोल डांस उनके रोल का एक अहम हिस्सा था लेकिन इसे भी फिल्म से हटा दिया गया. जैकलीन को उम्मीद थी कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी.  
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -