'ए जेंटलमैन' का पहला दिन रहा यह हाल
'ए जेंटलमैन' का पहला दिन रहा यह हाल
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा व अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज़ स्टारर फिल्म 'अ जेंटलमैन' के बारे में तो जनाब बता दे कि यह फिल्म जो के अब देशभर के सिनेमघरो में रिलीज़ हो चुकी है और पहले दिन फिल्म को 15 प्रतिशत ओपनिंग मिली है. और ऐसे में ये मानकर चलिए कि फिल्म की शुरूआत बहुत ही बेकार हुई है. ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म को 7 करोड़ की ओपनिंग मिलनी चाहिए थी.

लेकिन फिल्म को पहले दिन मिले दर्शकों के लिहाज़ से देखा जाए तो लगता नहीं कि फिल्म को इतनी ओपनिंग मिलेगी.  ट्रेंड रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 4.04 करोड़ रूपये का व्यवसाय किया है. जी हां बता दे कि फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा व जैकलीन फर्नांडिस को काफी इंतजार भी था.

अब जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. तो इस फिल्म के एक राज के बारे में भी बताते चले वह यह है की फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ में जैकलीन फर्नांडिस ने एक ऐसा काम भी किया है जिसको जानने  के बाद आप भी अपने दांतो तले उँगलियाँ चबा लेंगे. खास बात यह है कि इसमें अभिनेत्री ने असली बंदूक से गोलियों की बौछार की है. बताया जा रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -