इतिहास रचने से चंद कदम दूर सोनू के टीटू की स्वीटी
इतिहास रचने से चंद कदम दूर सोनू के टीटू की स्वीटी
Share:

23 फरवरी 2018 को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' लगातार कमाई के नए झंडे गाड़ती नजर आ रही है. न कोई बड़ा स्टार और न ही किसी बड़े बजट में बनी यह फिल्म अब इतिहास रचने से मात्र चंद कदम दूर हैं. फिल्म 100 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने के लिए तैयार है. फिल्म इस साल की अब तक की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई हैं, खास बात यह है कि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने सुपरस्टार अक्षय कुमार की बहुप्रीतिक्षित फिल्म 'पैडमैन' को भी पछाड़ दिया है. 

खिलाड़ी कुमार की फिल्म ने 80 करोड़ की कमाई की थी. वहीं, 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 90 करोड़ 41 लाख रूपये की कमाई कर ली है. फिल्म पहले ही सुपरहिट फिल्म की सूची में शामिल हो गई है. यह फिल्म कुल 18 करोड़ के बजट में बनी थी. इस तरह फिल्म ने अब तक कुल अपनी लगत से 5 गुना अधिक कमाई कर ली है. हालांकि, 100 करोड़ के क्लब में प्रवेश लेना फिल्म के लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है.

इस फ़िल्मी फ्राइडे सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म 'रेड' रिलीज होने वाली हैं, जिसके सामने फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का टिकना काफी मुश्किल है. लेकिन, फिर भी फ़िल्मी पंडितों को पूरी उम्मीद है कि फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा आसानी से छू लेगी.

जन्मदिन विशेष: हनी सिंह का संगीत सफर एक नज़र में...

Birthday Special : आलिया भट्ट स्पेशल जोक्स

इस फिल्म के लिए अभय ने ली थी इजराइली मार्शल आर्ट की स्पेशल ट्रेनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -