कश्मीर से कब होगा 'इस्लामी आतंकवाद' का खात्मा ? एक और हिन्दू शिक्षिका की गोली मारकर हत्या
कश्मीर से कब होगा 'इस्लामी आतंकवाद' का खात्मा ? एक और हिन्दू शिक्षिका की गोली मारकर हत्या
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर में एक बार फिर आम लोग, आतंकियों की गोली का शिकार बन रहे हैं। मंगलवार को कुलगाम में आतंकियों ने एक स्कूली शिक्षिका की गोली मार दी थी। स्थानीय पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी है। इस आतंकी हमले में शिक्षिका की मौत की खबर है। पुलिस ने बताया है कि, मृतक शिक्षिका का नाम रजनी पत्नी राजकुमार है और वह साम्बा की रहने वाली थीं। 

 

उल्लेखनीय है है कि हाल ही में इस्लामी आतंकियों ने राहुल भट्ट नाम के एक कश्मीरी पंडित को भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुलगाम को गोपालपुरा इलाके में आतंकियों द्वारा गोली मारे जाने से घायल हुई शिक्षिका को अस्पताल में एडमिट कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। वह सांभा की रहने वाली थीं। कश्मीर जोन पुलिस ने हमले की पुष्टि की है और कहा है कि इस घटना में शामिल आतंकियों को जल्दी पहचान कर मार गिराया जाएगा। सेना ने आतंकियों की खोज में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

 

बता दें कि दहशतगर्दों ने बुधवार को कश्मीरी टीवी अभिनेत्री अमरीन भट्ट की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी। बडगाम के चडूरा में हुई इस घटना में 10 साल का भतीजा जख्मी हो गया था। मीडिया से बात करते हुए भट्ट के रिश्तेदार जुबैर अहमद ने बताया था, 'दो लोग उसके घर के बाहर आए और जैसे ही वह बाहर आई, उसे गोली मार दी। उसने किसी का क्या बिगाड़ा था?' अमरीना की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनके द्वारा किए गए कार्यों (अभिनय) को इस्लाम के खिलाफ बताते हुए, उनकी हत्या को जायज ठहराते हुए भी देखे गए थे।

 

 

बाबा मिल गए...! ज्ञानवापी के अंदर दिखा शिवलिंग.., सर्वे रिपोर्ट का Video वायरल

'शिवलिंग होता तो कब का तोड़कर हटा देते...', ज्ञानवापी पर मौलाना के बिगड़े बोल, क्या ये 'बेअदबी' नहीं ?

अतीक अहमद को एक और झटका, हाई कोर्ट से बेटे अली की अग्रिम जामनत याचिका खारिज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -