एक युवक एम्बुलेंस को अपनी ऑडी कार समझ पहुंच गया घर
एक युवक एम्बुलेंस को अपनी ऑडी कार समझ पहुंच गया घर
Share:

क्या अपने कभी सुना है कि कोई शख्स अपनी करोड़ों की ऑडी कार पार्किंग में भूल एम्बुलेंस से घर पहुँच जाए. लेकिन ऐसा एक मामला चेन्नई से सामने आया है जहां एक युवक अपनी महँगी ऑडी कार हॉस्पिटल की पार्किंग में भूल एम्बुलेंस चला घर पहुँच गया. जी हाँ, दरअसल ये मजाकिया वाकया तब हुआ जब एक शख्स रात के करीब दो बजे अपने एक घायल दोस्त को अस्पताल ले पहुंचा. जब युवक अपने दोस्त को हॉस्पिटल में भर्ती करा घर जाने के लिए निकला तो भूलवश वह अपनी ऑडी कार की जगह एम्बुलेंस में बैठ घर चला गया. बताया जा रहा है कि युवक इसी कार से अपने दोस्त को हॉस्पिटल लेकर आया था.

उधर युवक को अपनी गलती का अहसास तब हुआ जब घर पहुँचने के बाद उसके परिवार वालों ने कार के बारे में पुछा. युवक ने फ़ौरन ही अपने ड्राइवर को एम्बुलेंस की चाबी दे ऑडी वापस लाने भेजा. वहीं अस्पताल प्रशासन ने गायब हुई एम्बुलेंस की सूचना पुलिस को कर दी. मामले की जाँच करने पहुंची पुलिस का कहना है कि युवक नशे में हो सकता है जिस कारण उसने एम्बुलेंस को अपनी कार समझ लिया और उसी से घर चला गया.

जिस वक्त अस्पताल में युवक का ड्राइवर पहुंचा, उसी वक्त पुलिस भी पहुँच गई. बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने अस्पताल प्रशासन से अपने मालिक की हरकत के लिए माफी मांगी और एंबुलेंस के टूटे शीशे का हर्जाना भी दिया.

 

रोहिंग्या शरणार्थी शुरू करेंगे वतन वापसी

मैक्स हॉस्पिटल में फिर से कामकाज शुरू

अब ड्राइविंग लाइसेंस के बिना कीजिये ड्राइव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -