याद रहेगी ये दिवाली ! हरियाणा की फार्मा कंपनी ने अपने कर्मचारियों को उपहार में दी 'कार'
याद रहेगी ये दिवाली ! हरियाणा की फार्मा कंपनी ने अपने कर्मचारियों को उपहार में दी 'कार'
Share:

चंडीगढ़: मिट्सकार्ट के कर्मचारियों को उस समय सुखद आश्चर्य हुआ जब हरियाणा स्थित एक फार्मास्युटिकल कंपनी के मालिक एमके भाटिया ने अपने 12 समर्पित स्टाफ सदस्यों को दिवाली उपहार के रूप में बिल्कुल नई टाटा पंच कारें दीं। इस दिल छू लेने वाले भाव को कैद करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

अपने कर्मचारियों को इन उदार उपहारों से पुरस्कृत करने का एमके भाटिया का निर्णय उनके अटूट समर्पण और कड़ी मेहनत की गहरी सराहना से उपजा है। उन्होंने उनकी प्रतिबद्धता के प्रति गहरा सम्मान व्यक्त किया, जिसने मिट्स हेल्थकेयर की सफलता में महत्वपूर्ण योगदान दिया है, जिस कंपनी की स्थापना उन्होंने कई साल पहले की थी।

जैसे ही दिवाली की उत्सव की भावना हवा में भर गई, एमके भाटिया के दिवाली पूर्व उपहारों ने कार्यस्थल में खुशी और उत्सव की एक अतिरिक्त परत भर दी। एक नियोक्ता के रूप में एमके भाटिया को जो बात अलग बनाती है, वह है अपने कर्मचारियों के प्रति उनका अनोखा दृष्टिकोण। वह उन्हें केवल स्टाफ सदस्यों के रूप में नहीं बल्कि मशहूर हस्तियों और सितारों के रूप में देखते हैं।

भाटिया ने बताया, "कुछ समय पहले जब हमारी टीम बढ़ रही थी, मैंने अपने कर्मचारियों से कहा था कि वे सितारों से कम नहीं हैं। इसके बाद हमने तेजी से विकास किया। हम उन्हें सेलिब्रिटी जैसा महसूस कराना चाहते थे। मेरी कंपनी में हर कोई एक सेलिब्रिटी है।"

कंपनी की यात्रा में अपने कर्मचारियों द्वारा निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका की मान्यता में, एमके भाटिया ने उनमें से 12 को कारों से सम्मानित करने का निर्णय लिया। ये कारें उनके समर्पण, अटूट ईमानदारी और भरोसेमंदता के प्रति कृतज्ञता का प्रतीकात्मक प्रतीक हैं जिन्होंने कंपनी की सफलता और विकास में बहुत योगदान दिया है। उन्होंने आगे 38 अतिरिक्त कर्मचारियों के लिए इस हृदयस्पर्शी पहल को विस्तारित करने की अपनी योजना का खुलासा किया।

भाग्यशाली कर्मचारियों में से एक, शिल्पा, जो आठ साल से कंपनी में हैं, ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, "मैंने यहां आठ साल पूरे कर लिए हैं। मैं बहुत खुश हूं। जब मैं आठ साल पहले शामिल हुई थी, तो हमारे निदेशक कहते थे कि वह अपनी टीम को कार गिफ्ट करना चाहते थे। वह सपना आज पूरा हो गया है।''

कार उपहार लगभग एक महीने पहले प्रस्तुत किए गए थे, हालांकि उन्हें इस महीने महत्वपूर्ण ध्यान और मान्यता मिली। एमके भाटिया ने स्पष्ट किया कि इस उदार भाव का समय दिवाली के साथ मेल खाता है, लेकिन इसे विशेष रूप से दिवाली उपहार के रूप में योजनाबद्ध नहीं किया गया था।

'मिजोरम वो पहला पूर्वोत्तर राज्य होगा, जहां 2014 के बाद कांग्रेस जीतेगी..', शशि थरूर का दावा

फर्जी वीडियो के जरिए मोदी सरकार को घेर रहे थे दिग्विजय सिंह, सोशल मीडिया यूज़र्स ने खोल दी पोल

केरल में हादसे का शिकार हुआ भारतीय नौसेना का हेलीकाप्टर, एक अफसर का दुखद निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -