सोशल मीडिया के एक अलग अनुभव से रूबरू हो इस एप्प के साथ!
सोशल मीडिया के एक अलग अनुभव से रूबरू हो इस एप्प के साथ!
Share:

गूगल प्ले स्टोर पर काफी सारी एप्प मौजूद है, जो बेहद ही इंट्रेस्टिंग है. लेकिन ज्यादा उपयोगिता ना होने के कारण लोगो तक यह एप्प नहीं पहुंच पाती है. तो चलिए इसके चलते हम आज आपको एक एप्प से मिलवाते है, जो अपने में बेहद ही खास फीचर्स रखती है. 
 

आफ्टर स्कूल: इस एप्प को खासतौर पर टीनेजर्स के लिए बनाया गया था. इस एप्प के माध्यम से यूजर लोकेशन और फेसबुक वेरफिकेशन का इस्तेमाल करके यूज़र को आसानी से पहचानने में मदद करता था. जिससे फेसबुक पर केवल सही व्यक्ति से मिल सकते है. जिन भी टीनएजर्स इस तरह की सोशल मीडिया एप्प को इस्तेमाल नहीं कर सकते है. उनके लिए यह एप्प एक बेहद ही शानदार विकल्प है.

गूगल प्ले स्टोर पर जाकर यूजर इस एप्प को डाउनलोड कर सकता है. इससे मिलती-जुलती गूगल प्ले स्टोर पर काफी सारी एप्प है. कुछ लोग शायद ही यह बात जानते होंगे कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को उपयोग में लेने के लिए यूजर का 18 साल से ऊपर होने जरुरी है. इसलिए टीन यूजर के लिए यह एप्प कारगर साबित हुई. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

अब आपका फ़ोन बोलकर बताएगा की आया है किसका फ़ोन?

जिम जाने का मन नहीं है तो फिट रहने के लिए यह देखे!

इस फ्री एप्प में आपको मिलेंगे 500 से भी ज्यादा fitness वर्कआउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -