जिम जाने का मन नहीं है तो फिट रहने के लिए यह देखे!
जिम जाने का मन नहीं है तो फिट रहने के लिए यह देखे!
Share:

आज की भाग-दौड़ वाली जिंदगी में जिम के लिए वक्त निकालना बेहद ही मुश्किल होता है. लेकिन हमे हेल्थ का ध्यान रखना भी जरुरी होता है. क्या कुछ ऐसा भी किया जा सके की घर बैठे ही हम अच्छे से वर्कआउट कर सके या हेल्थ टिप्स लेते रहे. 

तो आज हम आपको बताने वाले कुछ ऐसी वेबसाइट के बारे में जो आपको फिटनेस के बारे में गाइड करने के अलावा फिट रहने के आसान तरीको के बारे में भी बताती है. डिजिटल मीडिया की मदद से आप अपने आपको फिट रख सकते है.

इसी के चलते एक वेबसाइट जेसिका स्मिथ का छ: हफ्तों का वॉक प्रोग्राम इतना स्ट्रांग हुआ कि कंपनी ने इसके बाद इसका सीधा 2.0 वर्जन को पेश किया. इस प्रोग्राम के अंतर्गत स्मिथ के द्वारा वर्कआउट करने वाले यूजर को बड़े ही खासतौर से फायदेमंद एक्सरसाइज के दौर की शुरुवात की है. अगर आप अपने को या अपने दोस्तों को फिट रहने के लिए इस वेबसाइट के बारे में सलाह दे सकते है. तो यह आज की busy लाइफ के लिए फिटनेस का एक बढ़िया अनुभव दे सकता है.  

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

iOS 11 में कॉप फीचर से होगा यह फायदा

Google ने शामिल किया नया फीचर, अब वॉइस होगी पहले से बेहतर

Google ने ऐसे बचाई एक लड़की की जान

क्या आपको देशभक्ति से जुड़ी रिंगटोन ओर शायरी शेयर करने का शौक हो तो यह देख ले !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -