एक समय लगा की मेरा करियर खत्म : आमिर

Apr 30 2015 03:10 PM
एक समय लगा की मेरा करियर खत्म : आमिर

बॉलिवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को बॉलीवुड का सबसे सफल अभिनेता माना जाता है. लेकिन एक वक्त ऐसा था जब आमिर भी अपने करियर को लेकर हताश हो गए थे? जी हां, 'लगान', 'गजनी', '3 इडियट्स' जैसी शानदार फिल्में देने वाले आमिर की जिंदगी में भी एक ऐसा दौर आ चुका है. आमिर खान की फिल्म कयामत से कयामत तक को कल 27 साल हो गए है. एक अखबार से हुई बातचीत में आमिर ने अपने अनुभवों के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म कयामत से कयामत तक के बाद उन्हें लगा कि अब उनका करियर लगभग खत्म हो चुका है.

ऐसा सोचने के पीछे वजह यह थी कि आमिर ने कयामत से कयामत तक के बाद जितनी भी फिल्में साइन कीं, एक-एक कर बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती गईं. अपने उस दौर को आमिर जिंदगी का सबसे कमजोर स्टेज बताते हैं. अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए आमिर ने यह भी बताया कि उस दौरान उन्हें महेश भट्ठ की ओर से फोन आया कि वह आमिर के साथ काम करना चाहते हैं, जिसे सुनकर आमिर बेहद खुश हुए.

उन्हें लगा कि शायद यह उनके लिए एक नई राह लेकर आए, क्योंकि उस वक्त बॉलिवुड में महेश भट्ट की काफी अच्छी पकड़ थी. तो आमिर को लगा कि शायद अब उनकी सारी समस्याएं दूर हो जाएंगी, लेकिन जब उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्हें फिल्म में अपना रोल पसंद नहीं आया और आमिर ने फिल्म छोड़ दी.