3000 का खाना खाकर 75 हज़ार की टिप दे गया कस्टमर, भावुक होकर रो पड़ी वेटर
3000 का खाना खाकर 75 हज़ार की टिप दे गया कस्टमर, भावुक होकर रो पड़ी वेटर
Share:

वाशिंगटन: महामारी के कारण तंगी से जूझ रहे अमेरिका के न्यूजर्सी के एक रेस्तरां के कर्मचारियों की आंखों में उस समय आंसू आ गए जब एक रेगुलर कस्टमर ने उन्हें टिप के तौर पर 1000 डॉलर (भारतीय मुद्रानुसार 75,195 रुपए) दे दिए। रेस्तरां द स्टारविंग आर्टिस्ट के मालिक आरनोल्ड टेक्सेरा ने बताया कि, ये हमारे नियमित ग्राहक हैं और 2001 से निरंतर हमारे रेस्तरां में आते रहे हैं। 

टेक्सेरा ने आगे कहा कि, "कस्टमर और उनके परिवार ने अपना खाना खाया और बगैर एक शब्द बोले रवाना हो गए। जब उन्हें भोजन परोसने वाली एक वेटर ने उनके द्वारा दी गई टिप देखी, तो वह भावुक होकर रोने लगी। उसके बाद एक और वर्कर ने रोना शुरू कर दिया। उसके बाद जब मैंने टिप और उसके साथ लिखा हुआ एक मैसेज पढ़ा तो मेरे भी आंसू छलक आए। उस मैसेज को पढ़कर मैं इस संकटपूर्ण वक़्त में उनकी उदारता देखकर बहुत भावुक हो गया। 

कस्टमर ने टिप के साथ एक नोट छोड़ा जिसमें उन्होंने लिखा कि "इस चुनौतीभरे वक़्त में काम करते रहने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। हम आपके लजीज भोजन, गर्माहट भरी मुस्कान और बेहतरीन वातावरण के लिए बहुत आभारी हैं। हम चाहते हैं कि आप जानें कि हम आप सभी की काफी प्रशंसा करते हैं। अब द स्टारविंग आर्टिस्ट न होता तो गर्मियां इतनी बढ़िया नहीं बितती।" कस्टमर ने नोट के आखिर में इस टिप को सभी कर्मचारियों के बीच बांटने की बात लिखी है। रेस्तरां के मालिक ने खुद को छोड़कर अन्य सभी वर्कर्स में इस राशि को बांट दिया।

जानिए आखिर क्यों विश्वकप फाइनल में स्टोक्स ने लिया था ब्रेक

चौथे दिन भी जारी रहा गांधी अस्पताल के आउट सोर्सिंग नर्सिंग स्टाफ का प्रदर्शन

बेरोज़गारों के लिए बड़ी ख़ुशख़बरी, 40 हज़ार फ्रेशर्स को नौकरी देगी ये दिग्गज कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -