Video: शतरंज खेल रहा था बच्चा अचानक टूट गई उंगली
Video: शतरंज खेल रहा था बच्चा अचानक टूट गई उंगली
Share:

आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो शतरंज के दौरान का है। कहा जाता है शतरंज दिमाग का खेल होता है लेकिन इस बच्चे के साथ जो हुआ वह वाकई बुरे समय का अच्छा उदाहरण है। जी दरअसल इस वीडियो में बच्चा बेचारा चेस टूर्नामेंट में भाग लेने के पहुंचा था और यहां चेस रोबोट की वजह से सात साल के बच्चे की उंगली टूट गई। अब इस समय इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि सभी चुपचाप खेल देख रहे थे और रोबोट अपना काम कर रहा था। हालाँकि इसी बीच बच्चा हाथ आगे बढ़ाता है और रोबोट प्यादे की जगह बच्चे की उंगली को पकड़ लेता है। इस दौरान पहले तो किसी को समझ नहीं आता कि आखिर हुआ क्या लेकिन जैसे ही बच्चे की तकलीफ दिखती है तो इसे देख सभी हड़बड़ा जाते हैं।

उसके बाद एक के बाद एक, कुल चार-पांच लोग बच्चे की मदद के लिए आगे बढ़ते हैं। उसके बाद किसी तरह बच्चे को उस रोबोट की पकड़ से आजाद करवाते हैं। हालाँकि इस चक्कर में बच्चे की उंगली भी टूट गई। जी दरअसल बच्चा अपनी चाल खुद चलना चाहता था और रोबोट भी मूव के वक्त गोटी को एक जगह से दूसरी जगह रखने में मदद कर रहा था। हालाँकि इससे पहले कि रोबोट गोटी तक पहुंचता बच्चा गोटी पकड़ता है और इसी चक्कर में उसकी उंगली रोबोट की पकड़ में आ जाती है। अब इस वीडियो को जो देख रहा है दुःख जाता रहा है।

भैंस के प्यार में फांसी लगाकर झूल गई लड़की, हुई मौत

वायरल चैट: लड़की ने पूछा- 'सर आ रहे हैं', Uber ड्राइवर का जवाब पढ़कर हंस पड़ेंगे आप

'तुमने मुझे धोखा दिया' कहकर लड़की ने बॉयफ्रेंड को 100 फीट की ऊंचाई से दे दिया धक्का!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -