'तेजस्वी प्रकाश पर केस करना चाहिए...', एक्ट्रेस का ये वीडियो देख भड़के फैंस
'तेजस्वी प्रकाश पर केस करना चाहिए...', एक्ट्रेस का ये वीडियो देख भड़के फैंस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश का नया लुक उनके प्रशंसकों को पसंद नहीं आया है। वह एक इवेंट में हाई स्लिट गाउन पहनकर पहुंची थीं। पैप्स के अकाउंट पर पोस्ट किए गए वीडियो पर तेजस्वी को ट्रोल किया जा रहा है। उनके कुछ प्रशंसकों को लग रहा है कि पहली बार तेजस्वी ने इतनी बोल्ड पहनी है तथा इसमें वह बिल्कुल अच्छी नहीं लग रहीं। 

तेजस्वी प्रकाश टेलीविज़न के दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। इस बात का सबूत बिग बॉस 15 में मिल चुका है जब दर्शकों ने उन्हें वोट देकर विनर बनाया था। टेलीविज़न पर संस्कारी लुक में देखने वाले दर्शक अब उनके बोल्ड लुक से शॉक्ड हैं। एक इवेंट में तेजस्वी ने ब्लैक कलर का वेस्ट हाई स्लिट गाउन पहना था। वह बहुत आकर्षक नजर आ रही थीं मगर कुछ लोगों को उनका लुक पसंद नहीं आया। इस पर उनकी ट्रोलिंग हो रही है।

इवेंट में पोज देतीं तेजस्वी के वीडियो पर एक शख्स ने लिखा है, वह तो बहुत एलिगेंट लड़की थी, इसके ड्रेसिंग सेंस को क्या हो गया? एक ने कमेंट किया है, पहली बार मुझे तेजस्वी की ड्रेस बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी अफसोस। एक कमेंट है, बेशर्म, पुलिस के पब्लिक में वल्गैरिटी के लिए इन पर केस कर देना चाहिए बच्चे बिगड़ रहे हैं। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

नेशनल टीवी पर मुनव्वर फारूकी ने अंकिता लोखंडे पर फेंका कूड़ा, देखते रह गए घरवाले

टास्क के दौरान अभिषेक ने खानजादी के साथ कर दी ऐसी हरकत, रैपर ने कहा- 'जो तुम कर रहे हो वो...'

भाभी ऐश्वर्या की भाई संग लड़ाई पर आई ननद की प्रतिक्रिया, कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -