बिग बी ने गाया एक ही आवाज में गाया जाने वाला ए-कैपेला
बिग बी ने गाया एक ही आवाज में गाया जाने वाला ए-कैपेला
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. बता दे कि, हाल ही में बिग बी ने एक ए-कैपेला (बिना वाद्य संगत के) गीत गाया. जिसके चलते उन्होंने ट्विटर पर अपने कई भावों की तस्वीरों के एक संग्रह के साथ शीर्षक लिखा, "ए-कैपेला के लिए कई तरह के भाव दिखे, जिसे मैंने कल रात और आज शूट किया, ए-कैपेला, एक ही आवाज में पूरा गया जाता है."

इस ख़ास मौके पर अमिताभ ने कहा कि, "यह समय है ए-कैपेला का और उन लोगों के लिए जो मेरे जैसे अज्ञानी और अशिक्षित हैं. ए-कैपेला गायन की एक ऐसी शैली है, जिसमें आप हर आवाज सुनते हैं. जैसे गायक की आवाज, ड्रम, गिटार का बेस, तालवाद्य, गायक द्वारा ही पूरा गाना गाया जाता है. एक आवाज, एक गाना, एक शख्स और एक मैं. बता दे कि बिग बी इससे पहले भी अपनी फिल्मों को लिए गाने गा चुके है.

बात करे अमिताभ बच्चन के फिल्म फ्रंट के बारे में तो फिलहाल उनके पास 'ठग ऑफ हिंदुस्तान', '102 नॉट आउट' और 'ब्रह्मास्त्र' तीन फिल्मे है. वही फिल्म 'ठग ऑफ हिंदुस्तान' में अपने हिस्से की शूटिंग बिग बी ने पूरी कर ली है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आमिर खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी है. फिल्म में बिग बी और आमिर का एक अलग ही अंदाज होगा यही नहीं बल्कि, इस फिल्म के लिए आमिर ने खुद को काफी चेंज किया हुआ है.

ये भी पढ़े

'द बिग सिक' के लिए अनुपम ने इस तरह जाहिर की अपनी ख़ुशी

खुद को खुदगर्ज मानती है किम कार्दशियां

इस फिल्म में बाप-बेटी का किरदार निभाएंगे अनिल और सोनम

पहले अक्षय की 'बेबी' का नाम था 'अय्यारी'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -