खुद को खुदगर्ज मानती है किम कार्दशियां
खुद को खुदगर्ज मानती है किम कार्दशियां
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री किम कार्दशियां इन दिनों अपने बयानों लेकर सुर्खियों में है. उनका कहना है कि, वह खुद को खुदगर्ज मानती है. खबरों की माने तो 'कीपिंग अप विद द कार्दशियंस' की एक कड़ी के दौरान किम ने शो देख रहे एक ट्विटर यूजर के एक प्रश्न के जवाब में यह कहा. ट्वीटर यूजर ने लिखा, कौन खुदगर्ज है - मैं या किम कादर्शियां, यहां तक कि जब वह चुप्पी साधे होती हैं, तब भी वह ऐसी ही लगती हैं. इस पर किम ने जवाब दिया कि, नहीं, आप ऐसे नहीं है, मैं ऐसी हूं, पूरी तरह से."

बता दे कि, किम कार्दशियन अमेरिकी "नामी घराने की महिला", मॉडल, अभिनेत्री, व्यवसायी और जानीमानी टेलिविज़न शख्सियत हैं. वह अपने सामाजिक जीवन पर आने वाले रीयालिटी शो 'कीपिंग अप विद द कार्दशियनस' के लिए ज्यादा मशहूर हैं. किम कार्दशियन ने अपने करियर की शुरुआत 'बियोंड द ब्रेक' नामक टेलिविज़न शो से की थी.

इसके बाद वह 2008 में 'कारमेन इलेक्ट्रा' और 'वैनेसा मिनिलो' के साथ स्पूफ फिल्म डिजास्टर मूवी में लिसा के किरदार में नजर आयीं. ख़ास बात यह है कि, किम सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है. किम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है. हॉलीवुड दुनिया में किम एक जानी मानी हस्ती है.

ये भी पढ़े

इस फिल्म में बाप-बेटी का किरदार निभाएंगे अनिल और सोनम

पहले अक्षय की 'बेबी' का नाम था 'अय्यारी'

लोगों की और खुद की गलतियों से सीखना चाहिए- तापसी पन्नू

ब्लैक ड्रेस में नजर आया उर्वशी का बेहद ही हॉट अंदाज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -