तेज रफ़्तार से आ रही यात्रियों से भरी बस पलटी, दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल
तेज रफ़्तार से आ रही यात्रियों से भरी बस पलटी, दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल
Share:

सतना (ब्यूरो रिपोर्ट)। शहर में आज सुबह 6 बजकर 40 मिनट पर एक यात्री बस पलट जाने से दर्जन भर से अधिक यात्री घायल हो गए है। घटना स्थल पर मौजूद लोगो ने पुलिस को सुचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को संजय गांधी मेडिकल हॉस्पिटल रीवा इलाज के लिए भेजा है।

जानकारी के मुताबिक ताला से रीवा की और जा रही संगम ट्रेवल्स की बस नंबर MP19P1085 मंगलवार की सुबह बेकाबू हो कर पलट गई। बस सड़क से नीचे उतरी और खेत में पलटी खा गई। बस पलटते ही वहां अफरा तफरी मच गई। आस पास के लोगो ने बस में बैठे यात्रियो को बहार निकालने का प्रयास किया साथ ही पुलिस को सूचना दी। घायलों को हॉस्पिटल भेजा गया है। इस घटना में अभी तक 12 घायलों को अस्पताल भेजा गया है। हादसे में घायल होने वालों की संख्या ज्यादा भी हो सकती हैं।

घायलों में बस चालक रवि सिंह और एक अन्य युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। इस हादसे में घायल होने वाले यात्रियों में राजीव सिंह राही, शिवांशु शुक्ला, नितिन पांडे, शिवम तोमर, गुड़िया सोधिया, मुन्नी कुशवाहा, राजकुमार कोल, आदित्य सिंह, प्रतीक्षा द्विवेदी, रामू सिंह, प्रमोद शर्मा शामिल हैं। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

अचानक हुई बारिश से भीगा 70 हजार क्विंटल गेहूं, मूंग की फसल भी हुई प्रभावित

फर्जी दस्तावेज बनाने वाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 9 आरोपी गिरफ्तार

'हमारी सरकार बनी तो 1 मई को होगा सरकारी अवकाश..', पूर्व सीएम कमलनाथ का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -