एक अरबपति 'दुष्कर्मी' की अजीब दलील सुनकर अदालत ने किया रिहा
एक अरबपति 'दुष्कर्मी' की अजीब दलील सुनकर अदालत ने किया रिहा
Share:

लंदन : ब्रिटेन में एक अरबपति शख्स को अदालत ने बलात्कार जैसे संगीन आरोपों से रिहा कर दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ब्रिटेन की कोर्ट ने एक रेप के आरोपी सऊदी अरबपति शख्स को रिहा कर दिया। इस बाबत अपने बचाव में इस 46 वर्षीय सऊदी अरबपति शख्स एहसान अब्दुल अजीज ने अदालत में बहुत ही बेतुका बयान दिया जिसे की अदालत ने मान्य कर लिया है। इस सऊदी अरबपति शख्स एहसान अब्दुल अजीज ने दोहराया है कि अदालत में दोहराया है कि उसने 18 वर्षीय किशोर से बलात्कार नहीं किया, बल्कि वह दुर्घटनावश उसके ऊपर गिर गया था और..।

बता दे कि इस सऊदी अरबपति शख्स एहसान अब्दुल अजीज का जिनका सऊदी अरब में प्रॉपर्टी का व्यवसाय है. तथा यह पूरा ही घटनाक्रम लंदन का है. एहसान ने रात बिताने के लिए एक महिला को फ्लेट पर बुलाया था जो कि उसकी परिचित थी. यह महिला अपने साथ 18 वर्षीय दोस्त को भी लेकर आई थी। रात में एहसान ने अपनी मित्र के साथ शारीरिक संबंध बनाए, वहीं उसके साथ आई किशोरी सोफे पर लेटी थी।

पीड़िता ने अपने आरोप में दोहराया है कि नींद का फायदा उठाकर सऊदी अरबपति शख्स एहसान अब्दुल अजीज ने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए. इस मामले में एहसान का कहना है कि वह भी नींद में थे तथा दुर्घटनावश उसके ऊपर गिर गए थे। दोनों का मामला साउथवार्क क्राउन कोर्ट में चल रहा था. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -