3 वर्षीय बच्ची का रेप कर रहा था 7 साल का लड़का, मासूम की चीख सुन दौड़े लोग, तो ब्लेड मारकर भागा
3 वर्षीय बच्ची का रेप कर रहा था 7 साल का लड़का, मासूम की चीख सुन दौड़े लोग, तो ब्लेड मारकर भागा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक सात वर्षीय लड़के ने 3 साल की लड़की के साथ बलात्कार करने की कोशिश की. साथ ही उसे ब्लेड मारकर जख्मी भी कर दिया. जब, बच्ची ने चीख पुकार मचाई तो आस-पास से निकल रहे लोग वहां आ पहुंचे. लोगों को आता देख लड़का मौके से भाग निकला.

रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला चकेरी इलाके का है. यहाँ 7 वर्षीय लड़के ने अपने ही मोहल्ले में रहने वाली 3 साल की बच्ची को साइकिल में घुमाने के बहाने बैठाया और फिर नाले के पास ले गया. वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. इसके साथ ही बच्ची पर ब्लेड से हमला भी कर दिया. दर्द की वजह से बच्ची ने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया. इस दौरान वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने जब उसकी चीख सुनी, तो वे भी मौके पर पहुंचे. लोगों को अपनी तरफ आता देख लड़का वहां से भाग निकला. 

लोगों ने बच्ची को फ़ौरन अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचित किया. खुद भी कुछ लोग बच्चे को ढूंढने में लग गए. पुलिस मौके पर पहुंची और लड़के को हिरासत में लिया. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है. वहीं, बच्ची का अस्पताल में उपचार चल रहा है. बच्ची के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी खेलते-खेलते कहीं गायब हो गई थी. तभी उन्हें पता चला की उनकी बेटी के साथ ये सब हरकतें हो गई है. परिजनों ने कहा कि लड़के ने उनकी बेटी से बलात्कार करने की कोशिश तो की ही, साथ ही उसे ब्लेड से मारकर बुरी तरह घायल कर दिया है. इससे पहले भी उसी लड़के ने कुत्ते के बच्चों को ब्लेड से इसी तरह काटा था. चकेरी के एसीपी अमर नाथ यादव ने कहा कि बच्चे को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है. आगामी कार्रवाई अभी जारी है.

बच्चों के सामने 17 वर्षीय लड़की ने किया 2 नाबालिग लड़कों का बलात्कार, अब हुई गिरफ्तार

खाने में ज्यादा हो गया नमक, लड़की वालों ने हलवाई को खौलती कढ़ाई में डाला, बुरी तरह झुलसा

सुनसान घर में बंधक बनाकर 3 दिनों तक नाबालिग से रेप, आरोपी पिंटू कुमार के खिलाफ केस दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -