'13 वर्षीय लड़की का अपहरण कर आंखें फोड़ीं, स्तन काटे और...', अब कब्र से शव निकालकर होगी जाँच

'13 वर्षीय लड़की का अपहरण कर आंखें फोड़ीं, स्तन काटे और...', अब कब्र से शव निकालकर होगी जाँच
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में उच्च न्यायालय के आदेश पर लड़की का शव कब्र से निकाला गया। लड़की के घरवालों का आरोप है कि 13 वर्षीय बेटी का अपहरण कर उसे शारीरिक यातनाएं दी गईं। उसकी आंखें निकाल ली गईं। स्तन भी काट दिए गए। लड़की की मौत के लगभग 20 दिन पश्चात् शव के परीक्षण के लिए मासूम लड़की का शव अब कब्र से निकाला गया। शुक्रवार को मुर्शिदाबाद जिले के हरिहरपारा क्षेत्र में ये हैरान कर देने वाली घटना हुई है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए SSKM हॉस्पिटल कोलकाता भेजा जाएगा। हरिहरपारा की रहने वाली 13 वर्षीय लड़की लगभग 5 दिनों से लापता थी। 27 जनवरी को हरिहरपारा के एक गांव के सरसों के खेत से लड़की का शव बरामद किया गया था। परिवार का दावा है कि लड़की की आंखें निकाल ली गईं, स्तन काट दिए गए। लड़की के परिजनों का आरोप है कि अपहरण एवं शारीरिक यातना देने के बाद उसका क़त्ल कर सरसों के खेत में फेंक दिया गया। इस घटना में पुलिस 2 अपराधियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है, किन्तु उससे पहले ही शव को दफना दिया गया।

वही इस मामले में उचित तहकीकात की मांग को लेकर पीड़ित परिवार ने उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। उच्च न्यायालय ने शव को कब्र से बाहर निकाला तथा दोबारा शव परीक्षण का आदेश दिया है। शुक्रवार को उच्च न्यायालय के आदेश पर शव को कब्र से निकाला गया। किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए शव निकालने के चलते क्षेत्र में बड़े आंकड़े में पुलिस बल को भी तैनात किया गया। नाबालिग लड़की के साथ हुई दरिंदगी के पश्चात् स्थानीय लोगों को गुस्सा सातवें आसमान पर था। स्थानीय लोग अपराधियों को कड़ी सजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं।

राजकोट टेस्ट को बीच में ही छोड़कर घर रवाना हुए अश्विन, क्या अब भारत 10 खिलाड़ियों के साथ ही खेलेगा ?

पार्टनर से अपने प्यार का इजहार करने के लिए तैयार करें नारियल गुलाब का लड्डू, जानें इसे बनाने का आसान तरीका

बेसन का चीला खाकर बोर हो चुके हैं तो इन चीजों का इस्तेमाल कर बदलें इसका स्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -