97 साल की उम्र में सेक्स करना चाहती थी ये जिंदादिल अभिनेत्री
97 साल की उम्र में सेक्स करना चाहती थी ये जिंदादिल अभिनेत्री
Share:

अपनी अदाकारी और अपने किरदार की वजह से सभी के दिलों पर राज करने वाली जोहरा सहगल अगर आज जिन्दा होती तो उनकी उम्र 106 साल हो चुकी होती, लेकिन अब वह हमारे बीच नहीं है. जोहरा बॉलीवुड की सबसे ज्यादा समय तक जिन्दा रहने वाली अभिनेत्री रही है और उन्होंने अपनी अदाकारी से सभी को अपना दीवाना बनाया है. जोहरा की मृत्यु साल 2014 में 102 साल की उम्र में हो गई और उनका जन्म 27 अप्रैल को सन् 1912 में हुआ था. जोहरा की ज़िंदगी की कई ऐसी बातें है, कई ऐसे किस्से है जिन्हे सुनने के बाद उनकी जिंदादिली जाहिर होती है.

उन्ही में से एक किस्से के बारे में हम आपको बताने जा रहे है. जी दरअसल में ये किस्सा तब का है जब एक बार जोहरा का इंटरव्यू लिया गया था. जी हाँ, एक बार इंटरव्यू के दौरान जोहरा से जितने भी सवाल किए गए सबके जवाब फनी ही मिले. यहाँ तक कि जोहरा ने यह भी कहा था कि उनकी उम्र 97 साल हो चुकी है लेकिन इस उम्र भी वह सेक्स करना चाहती है, उनके लिए इस उम्र में भी उनके लिए सेक्स बहुत जरूरी है. जोहरा बॉलीवुड की बहुत ही शानदार और बेहतरीन अदाकारा रही थी और उन्होंने अपनी ज़िंदगी में कई संघर्षो का सामना भी किया.

जोहरा से उनकी जिंदादिली के बारे में सवाल किए गए तब उन्होंने बताया कि उनकी ज़िंदादिली का राज ह्यूमर और सेक्स है. आप सभी को पता हो कि जोहरा ने कमेश्वर सहगल से शादी की थी जो उनसे आठ साल छोटे थे. दोनों को एक दूसरे से बहुत प्यार था और दोनों ही हमेशा एक-दूजे के लिए तत्पर रहते थे. जोहरा अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन हमारी यादों और हमारे दिलो में उनकी छाप अमिटनीय है.

प्रदेश के अधिकतर शहरों में तापमान 42 डिग्री से ऊपर पहुंचा

गुलकंद से करें लू के इलाज़ के साथ धूप से बचाव

Movie Review: 'दासदेव' का प्रयोग झेलना मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -