जायरा की मां ने फ्लाइट में हुई छेड़छाड़ से किया इंकार
जायरा की मां ने फ्लाइट में हुई छेड़छाड़ से किया इंकार
Share:

नई दिल्ली- लगातार चर्चा में छाया हुआ मुद्दा जायरा वसीम के साथ छेड़छाड़ में हर रोज़ एक नयी बात सुनने मे आ रही है. आपको बता दे कि अब जायरा की मां आरोपी के खिलाफ शिकायत नहीं कराना चाहती हैं. विस्तारा एयरलायंस की रिपोर्ट में कहा गया है कि जायरा की मां ने दिल्ली से मुंबई पहुंचने के बाद मामले की शिकायत करने से इनकार कर दिया था. साथ ही रिपोर्ट में यह भी कहा है कि विमान के अंदर क्रू के किसी भी सदस्य को ऐसा नहीं लगा कि जायरा के साथ बदसलूकी हुई है. वही डीजीसीए को लिखे अपने दो पेज के जवाब में विस्तारा ने लिखा है कि विमान में जायरा के साथ किसी पुरुष ने छेड़छाड़ या बदसलूकी नहीं की है.

गौरतलब है कि घटना के बाद जायरा ने इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो में कहा था कि आरोपी व्यक्ति लगातार मेरे कंधे को छूता रहा, और अपने पैर से मेरी पीठ व गले को उपर-नीचे छूता रहा, क्या इसी तरह से हम लड़कियों की परवाह करते हैं. लेकिन क्रू को इन सब बातों की जानकारी तब मिली जब लैंडिंग के वक्त जायरा ने फ्लाइट में शोर मचाया.मामला गरमाने के बाद सरकार ने विस्तार से मामले की रिपोर्ट मांगी थी, वही विस्तारा ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि जबतक विमान लैंड नहीं हुआ तबतक किसी भी तरह की बदसलूकी विमान के भीतर नहीं हुई और ना ही किसी ने इसकी शिकायत की. जिस वक्त विमान मुंबई एयरपोर्ट पहुंच रहा था और जब वह एयरपोर्ट पर खड़ा होने वाला था, उस वक्त क्रू को सुरक्षा कारणों की वजह से सीट से उठना नहीं होता है, क्रू ने एक युवती को उसके पीछे बैठे यात्री पर चिल्लाते सुना, लेकिन क्रू को इस बारे में जानकारी नहीं थी कि मामला क्या है?

बता दे विस्तारा ने अपने बयान में ये भी कहा कि उन्होंने जायरा से जब पूछा कि क्या आप उस वक्त ठीक थीं, जब फ्लाइट एयरपोर्ट पर कड़ी हो रही थी. एयरलाइन ने कहा कि उसने ना सिर्फ जायरा बल्कि उनकी मां से पूछा कि क्या आप इस मामले की शिकायत करना चाहती हैं या एफआईआर दर्ज कराना चाहती हैं तो उन्होंने इससे इनकार कर दिया. विस्तारा ने अपने पत्र में लिखा है कि "जायरा नाबालिग हैं, लिहाजा हमने उनके अभिभावक से शिकायत दर्ज कराने के बारे में पूछा था."


गौरतलब है कि इस मामले में सचदेवा के साथ विमान में सफर कर रहे सहयात्री ने भी विकास सचदेवा को निर्दोष बताया है, उन्होंने अपने बयां में कहा कि  "मैं उस दिन फ्लाइट की उसी क्लास में सफर कर रहा था, जिसमें अभिनेत्री और सचदेवा दिल्ली से चढ़े थे. सचदेवा ने अपनी सीट पर बैठने के बाद अपने पैर उस सीट के आर्मरेस्ट पर रख लिए, जहां अभिनेत्री बैठी हुई थी. इसके अलावा उसने कुछ भी नहीं किया. फिर मैंने देखा कि प्लाइट के उड़ान भरने के बाद सचदेवा को नींद आ गई. सचदेवा की गलती यह थी कि उसने अपने पैरों को आर्मरेस्ट पर रखा, जोकि गलत था. मैनें उसे अभिनेत्री के साथ किसी तरह का दुर्व्यवहार करते हुए नहीं देखा. इसके अलावा मुंबई एयरपोर्ट पर जब फ्लाइट लैंड हुई और अभिनेत्री उसके ऊपर गुस्सा हुई तो उसने माफी भी मांगी और मामला तब सुलझ गया था."

सहयात्री ने जायरा वसीम के बयान को गलत बताया

ज़ायरा से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी की पत्नी ने दिया बयान.......

ज़ायरा के सपोर्ट में इरफ़ान के ट्वीट ने जीते हज़ारों दिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -