कार चलाने पर आपका आईफोन देगा डू नॉट डिस्टर्ब मैसेज !
कार चलाने पर आपका आईफोन देगा डू नॉट डिस्टर्ब मैसेज !
Share:

आज कल टेक्नोलॉजी दिन प्रतिदिन बदलती जा रही है. इसी के चलते हमने आपको पहले एक स्मार्टफोन का फीचर बताया था, जोकि मोशन सेंसर से चलता था. यदि आप बाइक ड्राइव कर रहे है और आपकी स्पीड 10 KM  कम   से ज्यादा है, तो आप अपना फ़ोन रिंगिंग से उठा नहीं पाएंगे. इसी के चलते यदि आपको अपना कॉल उठाना है, तो आप अपने बाइक की स्पीड को 10 किलोमीटर से कम करना ही पड़ेगा. आपके गाड़ी की स्पीड स्मार्टफोन में लगे मोशन सेंसर से स्पीड को आइडेंटीफाय करती है. हम बात कर रहे थे, सैमसंग के जे 3 स्मार्टफोन के फीचर एस बाइक मोड फीचर की बात कर रहे थे.

इसी के चलते एक और फीचर आया है नये ऑपरेटिंग सिस्टम में आईओएस 11 में एक बेहद ही काम का फीचर ऐड हुआ है. जो आपकी ड्राइविंग को खास बनता है. इसे डु नॉट व्हाइल ड्राइविंग का फीचर कहते है. यदि आप कार चल रहे है, तो आपका आईफोन इसे डिटेक्ट कर लेगा और आपकी फ़ोन की स्क्रीन डार्क कर देगा. इतना ही नहीं आप कोई भी नोटिफिकेशन नहीं देख पाएंगे. एक ऑटो रीप्ले ऑप्शन एनबले हो जायेगा. जिससे आपके सेनडर को पता लग पायेगा कि आप गाड़ी चला रहे है. जब भी ड्राविंग खत्म करेंगे तो आप मिलने वाले नोटिफिक्शन को भी देख पाएंगे. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

स्मार्टफोन लेते समय अवश्य ध्यान रखे !

OnePlus 5 का नया खुलसा, 2 वेरिएंट में लांच होगा फ़ोन !

मोटो के आने वाले तीन नये स्मार्टफोन एव उनकी कीमतों के खुलासे !

फास्टेस्ट मोबाइल इंटरनेट स्पीड के मामले में भारत पीछे, 87 देशो में भारत 79 पर !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -