OnePlus 5 का नया खुलसा, 2 वेरिएंट में लांच होगा फ़ोन !
OnePlus 5 का नया खुलसा, 2 वेरिएंट में लांच होगा फ़ोन !
Share:

चीनी स्मार्टफोन के जाने माने ब्रांड का वनप्लस 5 फ़ोन मार्केट में आने से पहले अपनी लीक खबरों से काफी फेमस हो रहा है. आपको बता दे 2017 में सबसे चर्चित स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी एस 8 एव एस 8 प्लस को माना जा रहा है. अब लेटेस्ट लीक की बात करे तो वनप्लस स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम व 8 जीबी रैम वाले दो वेरिएंट की जानकारी सामने आ रही है. इसके अलावा वनप्लस 5 को गीकबेंच बेचमार्क साइट पर हालही में लिस्टेड किया गया है.

इसके अलावा स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम होने का पता चला है. हालही में आये लीक इस बात की पुष्टि करते है कि स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम दिया जायेगा. इसकी जानकारी जाने माने टिप्सटर ब्लास ने अमेज़ॉन इंडिया पर आये एक टीजर पजे के सोर्स कोड से पता लगाकर दी थी.

इस सोर्स कोड कि माने तो कोड में यह लिखा हुआ था कि " 2.35 गीगाहर्ट्ज ओक्टा- कोर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम वाले वनप्लस 5 को एक्सक्यूल्सिवे तोर पर अमेज़ॉन इंडिया डॉट इन  पर जारी किया जायेगा."

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

वनप्लस 5 का डिजाइन आईफोन 7 प्लस के जैसा लीक जानकारी में खुलासा !

इंटरनेट के 1G से 5G में क्या है, चलो जानते है !

क्यों आप ख़रीदे आईफोन 6 फ़ोन, जाने !

स्मार्टफोन लेते समय अवश्य ध्यान रखे !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -