कल्याण राम की फिल्म को छोड़कर अपनी इस फिल्म को रिलीज़ करेंगे श्री विष्णु
कल्याण राम की फिल्म को छोड़कर अपनी इस फिल्म को रिलीज़ करेंगे श्री विष्णु
Share:

तेलगु फिल्म प्रोड्यूसर नंदामुरी कल्याण राम की आने वाली फिल्म MLA जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसका सभी को इंतज़ार है. फिल्म की तारीख बतायी गयी थी कि 23 मार्च 2018 को इसे रिलीज़ कर दिया जायेगा. इस फिल्म में श्री विष्णु के साथ काजल अग्रवाल, ब्रह्मानंद, मनाली राठौर, वेनेला किशोर नज़र आने वाले हैं.

चर्चा ये बनी हुई है कि इसी तारीख पर श्री विष्णु अपनी दूसरी Needi Naadhi Oke Katha को रिलीज़ करना चाहते हैं जो काफी समय से अटकी हुई है. ये फिल्म एक ड्रामा पर आधारित है जिसमें श्री विष्णु एक बेपरवाह शख्स का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ किया जा चूका है जिसे देखकर दर्शकों को काफी उत्सुकता हो रही है इस फिल्म के लिए. लेकिन इस फिल्म को अभी तक रिलीज़ नहीं किया गया है और किसी ना किसी कारण से इसके रिलीज़ होने में समस्याएं आ रही हैं.

वहीँ श्रीविष्णु की फिल्म MLA के लिए निर्माता ने 23 मार्च की तारीख ही तय की थी. लेकिन फिल्म अभिनेता की पिछली फिल्म NNOK को देखते हुए उन्होंने इस फिल्म के लिए अब 23 मार्च की तारीख को तय कर दिया गया है और ये फिल्म अब इसी तारीख पर रिलीज़ होगी. अब इसके बाद MLA किस तारीख को रिलीज़ होगी निर्माता ने इस बात की जानकारी नहीं दी है.

'गीतांजली' का सीक्वल बनना हुआ तय, ये होंगे एक्टर

हिमाचल के शिव मंदिर में रजनीकांत ने की प्रार्थना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -