सन्त सम्मेलन में शामिल होंगे सीएम योगी
सन्त सम्मेलन में शामिल होंगे सीएम योगी
Share:

इलाहाबाद : इलाहाबाद का करीब एक महीने तक चलने वाला माघ मेला बहुत प्रसिद्ध है. इस दौरान यहां विहिप द्वारा आयोजित संत सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी शामिल होने की जानकारी मिली है.बता दें कि सीएम योगी गोरक्षपीठाधीश्वर होने के नाते विहिप केन्द्रीय मार्गदर्शक मण्डल के सदस्य हैं. जबकि मौर्य का विहिप मुख्यालय अयोध्या के कारसेवकपुरम से पुराण जुड़ाव है.

मिली जानकारी के अनुसार सीएम योगी दोपहर बाद इलाहाबाद पहुंचेंगे.वह मेले की सुरक्षा और सफाई व्यवस्था का भी निरीक्षण करेंगे.सूत्रों ने बताया कि सम्मेलन को श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास, पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानन्द, श्रीराम जन्मभूमि न्यास के सदस्य डा राम विलास दास वेदान्ती के अलावा दिवंगत परमहंस रामचन्द्र दास के उत्तराधिकारी सुरेश दास भी सम्बोधित करेंगे.

आपको बता दें कि इस सम्मेलन में सामाजिक समरसता, गाय, गंगा, अयोध्या में राम मन्दिर निर्माण और अन्य मठ मन्दिरों के रखरखाव जैसे विषयों पर प्रस्ताव पारित होने की संभावना है. कहा तो यह भी जा रहा है कि इस सम्मेलन में विहिप के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया  के  सरकार विरोधी  बयान के  बाद इस मामले पर विचार करने की भी संभावनाएं व्यक्त की गई हैं

यह भी देखें

योगी बोले मदरसों को बंद करना समस्या का समाधान नहीं

अखिलेश ने कहां भगवा टॉयलेट हिंदुत्व का अपमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -