2019 में वरुण गांधी की मदद लें योगी आदित्‍यनाथ - सुब्रमण्यम स्वामी
2019 में वरुण गांधी की मदद लें योगी आदित्‍यनाथ - सुब्रमण्यम स्वामी
Share:

भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने 2019 के आम चुनावों को लेकर उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को ट्वीट कर कहा कि योगी को 2019 के चुनावों में यूपी राज्‍य में स्‍टार प्रचारक के तौर पर वरुण गांधी की मदद लेनी चाहिए. बता दें कि वरुण यूपी के सुल्तानपुर से सांसद हैं.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने ट्वीट कर कहा कि योगी को 2019 के चुनावों में यूपी राज्‍य में स्‍टार प्रचारक के तौर पर वरुण गांधी की मदद लेते हुए योगी को वरुण को यूपी में प्रचार के लिए भेजकर 2019 की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए. स्‍वामी ने आगे यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी को वरुण गांधी की जरूरत है.

उल्लेखनीय है कि भाजपा के नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी प्रायः कुछ न कुछ सलाह या बयान देते हैं जिन पर अक्‍सर विवाद हो जाता है . इस बार उन्‍होंने भाजपा के फायरब्रांड और युवा नेता वरुण गांधी को लेकर सलाह दी है. बता दें कि वरुण गांधी स्‍वर्गीय संजय गांधी अौर भारतीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी के बेटे होने के साथ ही सुल्‍तानपुर से भाजपा सांसद हैं. इन दिनों वे बीजेपी की उपेक्षा का शिकार हो रहे हैं.

यह भी देखें

सीएम योगी का उपद्रवियों से सख्ती से निपटने का आदेश

बीजेपी सांसद ने अपनी ही सरकार की नीतियों की आलोचना की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -