Xolo का कम बजट में बेहतरीन फीचर वाला नया स्मार्टफोन
Xolo का कम बजट में बेहतरीन फीचर वाला नया स्मार्टफोन
Share:

आजकल स्मार्टफोन इतने लांच होते जा रहे है कि कब कौनसा फ़ोन लांच हुआ पता नहीं चलता है, ताजा खबरों की माने xolo ने सन 2016 में xolo का एरा 1 एक्स को लांच करने के बाद कंपनी ने नए स्मार्टफोन के चलते सोलो एरा 1 एक्स प्रो को लांच किया है. कम कीमत और बजट के चलते ग्राहकों भारत में इसे 5,888 रूपये में खरीद पाएंगे.  इस स्मार्टफोन की ऑनलाइन खरीदी के लिए स्नैपडील एक्सक्लूसिव तोर ऊपर खरीद पाएंगे. ग्राहकों को सोलो एरा 1 एक्स दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा.  

उसके अलावा भी कंपनी ने 365 दिनों का स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर भी पेश किया है. यह ऑफर केवल 31 मार्च 2017 से पहले खरीद पर दिया जायेगा. ग्राहक चाहे तो इस फ़ोन पर 365 दिनों में कभी भी स्क्रीन रिप्लेसमेंट करवा सकता है. Xolo के इस स्मार्टफोन की स्पेशल खासियत में शामिल है, इसका कम बजट,एचडी अल्ट्रा ब्राइट 720 पी(जोकि 30% अधिक ब्राइट),बेस्ट व्यू एक्सपीरियंस,और 1.5 गीगाहर्ट्ज क्वाड कोर प्रोसेसर दिया है. इस फ़ोन में 4000 तक इमेज, 350 वीडियो और 2000 तक ऑडियो फाइल स्टोर की जा सकती है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.  

इस फोन में सभी भारतीय भाषाओं के लिए मौजूद है एक अलग ही फीचर

क्या अपने स्मार्टब्रश के बारे में सुना है अगर नहीं तो फिर यह पढ़ लीजिये !

Jio के नये प्लान पर Aircel की मार 348 रूपये में 1 जीबी डाटा हर दिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -