Jio के नये प्लान पर Aircel की मार 348 रूपये में 1 जीबी डाटा हर दिन
Jio के नये प्लान पर Aircel की मार 348 रूपये में 1 जीबी डाटा हर दिन
Share:

रिलायंस जियो के नये पैक आने से टेलीकॉम कंपनी में हड़कंप मच गया है. अन्य टेलीकॉम कंपनियों जियो को चुनौतियां देने में लगी हुई है. तो भला एयरसेल क्यों पीछे रहती. आपको बता दे जियो के 399 रूपये प्लान में जियो प्राइम मेंबर को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग एसएमएस के अलावा प्रतिदिन 1 जीबी डाटा का लाभ भी ले पायेगा. जिसकी वेलिडिटी 84 दिन के लिये रहेगी. जियो के ने प्लान को चुनौती देने के लिये एयरसेल कंपनी ने अपने नये प्लान को पेश किया है.

एयरसेल के नये प्लान के चलते 348 रूपये में ग्राहक 84 दिनों के लिये अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 84 दिनों तक के लिये 1 जीबी डाटा प्रतिदिन के हिसाब से दिया जा रहा है. एयरसेल के इस नये रिचार्ज पैक को एफआरसी 348 का नाम दिया गया है. हलाकि इस प्लान को अभी उत्तर प्रदेश पूर्व में ही उपलब्ध करवाया गया है.

इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग ग्राहक को किसी भी नंबर पर करने को दी जायेगी. इस पैक में मिलने वाला इंटरनेट डाटा 3जी स्पीड का होगा. वही जियो के प्लान में आपको 4जी डाटा स्पीड दी जाती है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

जियो के ब्रॉडबैंड कनेक्शन के प्लान हुए लीक 3 महीने के लिए 100 जीबी....

12 करोड़ JIO यूजर्स का डाटा हुआ लीक, आप भी हो सकते हो शामिल

Jio के नये 4G फ़ोन का खुलासा, लॉन्चिंग से पहले सामने आई कीमत

Jio में इन चार रिचार्ज से उपभोक्ता अतिरिक्त डेटा पा सकता है, जानिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -