शाओमी ने लॉन्च किए दो नए पॉवरबैंक
शाओमी ने लॉन्च किए दो नए पॉवरबैंक
Share:

चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी भारतीय बाजार में सबसे पॉपुलर ब्रांड के रूप में अपनी छवि बनाने में कामयाब रही है. कंपनी के बजट और मिड रेंज स्मार्टफोन बाजार में छाए हुए हैं. शाओमी की डिमांड को देखते हुए अब कंपनी ने अपने दो नए पॉवर बैंक भारत में लॉन्च किये है. इन पावर बैंक्स को 'मेड इन इंडिया' प्रोजेक्ट के तहत बनाया गया है. साथ ही ये HiPad टेक्नोलॉजी के साथ आता है. कंपनी ने ये पॉवरबैंक 10000mAh और 20000mAh बैटरी क्षमता के साथ लांच किया है. इन्हें 10000mAh और 20000mAh Mi Power Bank 2i का नाम दिया गया है.

कंपनी का दवा है कि ये दोनों ही पॉवरबैंक 10000mAh और 20000mAh Mi 2i मॉडल में कन्वर्शन रेट से 93% ज्यादा है. इस छोटे से पॉवरबैंक में यूनीबॉडी मेटल डिजाईनके साथ पेश किया गया है. जबकि बड़े वाले पॉवरबैंक में ABS प्लास्टिक बॉडी के साथ लांच किया गया है. जो कि आपको एक बेहतर ग्रिप देती है.बताया जा रहा है कि ये दोनों ही पॉवर बैंक में लो पॉवर मोड है जो कि पॉवर बटन को दो पॉवर टैप करने से एक्टिवेट होता है.

शाओमी 10000mAh Mi पॉवरबैंक 2i की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 799 रुपए रखी गई है, जबकि 20000mAh Mi पॉवरबैंक 2i की कीमत 1,499 रुपए तक है. गौरतलब है कि इन दोनों पॉवर बैंक की सेल 23 नवंबर से Mi.com और Mi होम स्टोर पर शुरू हो जाएगी.

 

 

ड्यूल सिम के साथ आ सकते हैं आईफोन के नए मॉडल्स

शाओमी ने लॉन्च किए दो मेड इन इंडिया पावर बैंक

जल्द लॉन्चिंग की तैयारी में है रेडमी नोट 5

गूगल क्रोम में ऐसे एक्टिव करे गेस्‍ट मोड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -