गूगल क्रोम में ऐसे एक्टिव करे गेस्‍ट मोड
गूगल क्रोम में ऐसे एक्टिव करे गेस्‍ट मोड
Share:

नई दिल्ली. अगर अपना फोन घर के किसी सदस्य या किसी अन्य व्यक्ति को कुछ समय के लिए देना पड़ जाए तो यूजर को प्राइवेसी का डर सताता है. इस चिंता से बचने के लिए यूजर गेस्ट मोड को एक्टिवेट करके निश्चिंत हो सकते हैं. एंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप में गेस्ट मोड एक्टिव करने का विकल्प मौजूद है. यह मोड यूजर के मैसेज, एप, निजी फाइलों और डाटा को सुरक्षित रखता है. गूगल क्रोम ब्राउजर में भी गेस्ट मोड का विकल्प है जो आपकी हिस्ट्री को दूसरों से सुरक्षित रखता है.

Windows और Mac यूजर्स के लिए Google Chrome पर गेस्ट मोड एक्टिवेट करने के लिए एक ही प्रोसेस है. सबसे पहले Google Chrome खोलें.  आप ब्राउजर के टॉप में दायीं तरफ में उस शख्स का नाम देख सकते हैं, जिसके गूगल अकाउंट से ब्राउजर लिंक है. नाम पर क्लिक करें.  स्विच पर्सन पर क्लिक करें.  ब्राउज एज गेस्ट पर क्लिक करें.

इसके बाद एक नया विंडो खुल जाएगा जहां पर आप अपना ब्राउजर डेटा नहीं देख पाएंगे. गेस्ट मोड बहुत हद तक इनकॉगनिटो मोड के जैसा है, जिसमें ब्राउजर हिस्ट्री और कुकीज सेव नहीं होते। सिर्फ एक ही फर्क है कि आप बुकमार्क्स या फिर अन्य प्रेफरेंसेज को भी एक्सेस नहीं कर सकते.

3 नए मेक इन इंडिया बजट स्मार्टफोन लॉन्च

नया एक्सचेंज प्रोग्राम, पुराने फोन के बदले पाएं नया फोन

हुवावे Honor V10 हुआ टीना पर ​लिस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -