खुशखबरी: अब जियो फोन में भी जमकर चलाएं फेसबुक
खुशखबरी: अब जियो फोन में भी जमकर चलाएं फेसबुक
Share:

रिलायंस जियो ने अपने 4जी फीचर जियोफोन के ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी का ऐलान किया है. आज वैलेंटाइन डे के मौके पर कंपनी ने अपने 4G फोन में फेसबुक ऐप का लाइट वर्जन पेश किया है. गौरतलब है कि फिलहाल व्हाट्सऐप को जियो फोन में इस्तेमाल किया जा सकता है लेकिन अब यूजर्स इसपर फेसबुक का भी मजा ले पाएंगे. बता दें कि जियोफोन में काईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है वहीं फेसबुक ऐप को इसी ओएस के लिए डिजाइन किया गया है.  जियो फोन पहले से ही कई प्री इनस्टॉल ऐप के साथ आता है. लेकिन फेसबुक इसमें पहला बाहरी ऐप होगा. 

यूजर्स फेसबुक ऐप के काईओएस वर्जन में नोटिफिकेशन, वीडियो, एक्सटर्नल लिंक, न्यूज फीट और फोटो देख पाएंगे. इस मौके पर जियो के डायरेक्टर आकाश अंबानी ने जानकारी देते हुए बताया कि, ''जियो फोन दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है, जो फीचर फोन से स्मार्टफोन पर माइग्रेट करने की तकनीक के साथ बना है. जैसा कि हमने वादा किया था, जियो फोन में जल्द ही दिग्गज ऐप्लिकेशन आनी शुरू हो जाएंगी. इसकी शुरुआत फेसबुक के साथ हो गई है.''

जियोफोन के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें अल्‍फान्‍यूमेरिक की पैड का इस्तेमाल किया है. इस कॉम्‍पैक्‍ट डिजाइन फोन में 2.4' QVGA डिस्‍प्‍ले दी गई है. इसमें आपको SD कार्ड स्‍लॉट, कैमरा माइक्रोफोन,हेडफोन जैक जैसी सारी सुविधाएं दी गई है.

 

इस आधार पर फेसबुक करेगा 20 करोड़ अकाउंट बंद

जबरदस्त कैमरा फीचर के साथ लांच होगा LG V30 (2018)

बेहद सस्ते में Oppo ने भारत में लांच किया A71 (2018) का नया वेरिएंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -