शाओमी और जियो का करार ग्राहकों के लिए लाएगा नयी बहार
शाओमी और जियो का करार ग्राहकों के लिए लाएगा नयी बहार
Share:

रिलायंस जियो ने एक बार फिर अपने कस्टमर्स को बेहतर सुविधा देने के लिए बड़ा फैसला लिया. जानकारी के मुताबिक जियो चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी के साथ पार्टनर्शिप करने जा रही है. इस सांझेदारी के तहत कुछ नए प्रोडक्ट्स और सर्विस पेश की जा सकती है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों कंपनियों के बीच होने वाले इस समझौते के अंतर्गत चीनी कंपनी भारत में अपने टेलीवीजन और स्मार्टफोन्स को जियो रिटेल नेटवर्क और रिलायंस डिजिटल स्टोर के जरिए बेचेगी.

गौरतलब है कि भारतीय बाजार में फिलहाल शाओमी स्मार्टफोन के अलावा एयर प्यूरिफाय, पावर बैंक, स्पीकर, राउटर और ऐक्सेसरीज बेचती है. लेकिन कंपनी की मनसा भारत में अपने दूसरे कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पेश करने की है. इस लिहाज से देखा जाए तो देश भर में रिलायंस जियो के रिटेल आउटलेट्स मौजूद है जिसे देखते हुए शाओमी बिजनेस टू बिजनेस मार्केटिंग यूज करते हुए जियो के साथ करार कर सकती है.

हालांकि फिलहाल दोनों ही कंपनियों की तरफ से इस प्रकार के किसी समझौते की आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है. आपको बता दें कि सिंगापुर की एक रिसर्च फर्म में अपनी ताजा रिपोर्ट में दवा किया है कि शाओमी ने भारत में अपने स्मार्टफोन के कुल 8.2 मिलियन युनिट्स बेचे हैं, जबकि सैमसंग के 7.3 मिलियन स्मार्टफोन बेचे है.

 

जियो दे रहा 49 रुपये में वॉयस कॉल व असीमित डाटा

शाओमी रेडमी 5A मात्र 3950 रुपए में

एप्पल ने बेचे 2.9 करोड़ आईफोन-एक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -