एप्पल ने बेचे 2.9 करोड़ आईफोन-एक्स
एप्पल ने बेचे 2.9 करोड़ आईफोन-एक्स
Share:

दिग्गज आईफोन निर्माता कंपनी एप्पल ने पिछले साल अपने सबसे लोकप्रिय हैंडसेट आईफोन x को लांच किया था. इसी फोन को दुनियाभर के यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस बात का सबूत देते हुए सिंगापुर की मार्केट रिसर्च कंपनी कैनालिस ने अपनी एक रिपोर्ट में आईफोन x की बिक्री को लेकर बड़ा खुलासा किया है. कंपनी द्वारा जारी की गयी रिपोर्ट में बताया गया है कि साल 2017 की चौथी तिमाही में एप्पल ने कुल 2.9 करोड़ आईफोन एक्स की बिक्री की.

इसी के साथ आईफोन एक्स छुट्टियों के दौरान दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन भी बन गया. कैनालिस ने अपनी इस रिपोर्ट में बताया है कि, "आईफोन को लेकर एक और उल्लेखनीय बात यह है कि इसकी कुल 2.9 करोड़ बिक्री हुई, जिसमें से 70 लाख फोन की चीन में बिक्री हुई."

इस रिसर्च कंपनी के विश्लेषक बेन स्टानोन ने बताया कि, "एप्पल नवंबर (2017) की शुरुआत में आपूर्ति के संकट से जूझ रही थी, लेकिन नवंबर के अंत और पूरे दिसंबर तक उत्पादन में उल्लेखनीय वृद्धि से वह कुछ बाजारों में बाजार की मांग को तिमाही के अंत तक पूरा करने में सफल रही." इस रिसर्च रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि एप्पल को ग्राहकों द्वारा पुराने आईफोन को बदलकर नया आईफोन लेने का भी काफी फायदा मिलता है.

 

एलजी ने लांच किया अपना नया स्मार्टफोन 'LG X4+'

अब 3000 रुपए सस्ता मिल रहा ये धांसू स्मार्टफोन

Redmi Note 5 के लॉन्चिंग डेट का हुआ खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -