होली पर महिला की रहस्यमयी मौत
होली पर महिला की रहस्यमयी मौत
Share:

सहारनपुर: शुक्रवार को जब पूरा देश होली के रंगों से सराबोर हो रहा था. उसी समय राखी भी अपने पति रेशु के साथ होली की मस्ती में डूबी हुई थी, लेकिन उसे क्या पता था की यह होली उसकी ज़िन्दगी की आखिरी होली होगी. पुलिस को उनके ही घर से राखी की लाश मिली है, जबकि उसके पति रेशु का कहीं अता-पता नहीं है. 

स्थानीय लोगों ने बताया कि, दोनों पति-पत्नी ने दिन में कॉलोनी वासियों के साथ जमकर होली खेली थी, और उसके बाद वो दोपहर 3 बजे अपने कमरे में चले गए. कुछ देर बाद आस-पास के लोगों ने उनके घर पर ताला लगा देखा तो सोचा दोनों कहीं गए होंगे. लेकिन जब अगले दिन तक दोनों नहीं दिखे और दरवाज़ा भी नहीं खुला तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने जब दरवाज़ा तोड़कर अंदर देखा तो उनकी ऑंखें फटी रह गई, होली वाले ही कपड़ों में राखी की लाश कमरे के एक कोने में पड़ी थी और उसका पति वहां मौजूद नहीं था. 

सहारनपुर की कोतवाली मंडी क्षेत्र के तोता चौक पर स्थित सरदार कालोनी में स्थित एक मकान के दो अलग-अलग भाग हैं जहाँ एक भाग में राखी उसके पति के साथ रहती थी. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया है कि, यह रेशु की दूसरी पत्नी थी.  जानकारी मिलने पर अधिकारी इंदू सिद्धार्थ भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि, राखी के गले पर रस्सी के निशान हैं जिससे लगता है कि, गाला घोंट कर उसकी हत्या की गई होगी, फ़िलहाल रेशु की गैरमौजूदगी से पुलिस का शक उसी पर जा रहा है.

लापता हुआ दिसम्बर में, शव मिला मार्च में

मानव तस्करों का गिरोह पकड़ाया

दिल्ली: 24 बार चाकुओं से गोदकर छलनी किया शरीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -