जब कपिल से लिपटकर रोने लगा फैन..
जब कपिल से लिपटकर रोने लगा फैन..
Share:

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'फिरंगी' का प्रमोशन जोरों-शोरों से कर रहे है. इसी के चलते वे गुजरात के अहमदाबाद में जनता के बीच पहुंच गए. ख़ास बात यह है कि, वहां पर एक ऐसा वाकया हुआ जिसे देखकर सभी लोग चौंक गए. दरअसल एक फैन कपिल से मिलकर इस कदर भावुक हो गया कि वह उनसे लिपट गया. यही नहीं बल्कि वो कपिल से लिपटकर रोने लगा. उसने कपिल को कुछ गिफ्ट भी दिया.

 

बता दे कि, इस बात की जानकारी खुद कपिल ने अपने ट्विटर पर साझा की, कपिल ने इस प्रशंसक के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि, 'मुझे आपका नाम नहीं पता, लेकिन खूबसूरत तोहफे के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. फिर मिलेंगे. बहुत-बहुत प्यार.' कपिल के इस पोस्ट पर लोगों ने काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं दीं और कमेंट में कपिल के साथ अपनी तस्वीर भी पोस्ट की, हालांकि इस बात से पता चलता है कि कपिल  की फैन फॉलोविंग बहुत ही जबरदस्त है.

कपिल इससे पहले भी फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ के जरिये बॉलीवुड में अपने नाम का आगाज कर चुके है. वहीं अब वे इशिता दत्ता के साथ आ रही अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ की रिलीज के इंतजार में हैं. ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होनी है. खबरों की मानें तो कपिल फिल्म रिलीज होने के बाद टीवी पर वापसी कर सकते हैं.

ये भी पढ़े

मोदी सरकार बनी 'एस दुर्गा' का निशाना

सलमान की ये एक्ट्रेस अब छोटे परदे पर आएंगी नजर

वरुण बने मनाली में कैफे के ब्रांड एंबेसडर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -