बस चंद दिनों का इन्तजार, Whatsapp का सेल्फ डिलीटिंग फीचर होगा धाँसू और इतना दमदार
बस चंद दिनों का इन्तजार, Whatsapp का सेल्फ डिलीटिंग फीचर होगा धाँसू और इतना दमदार
Share:

बहुत जल्द फेसबुक की स्वामित्व वाली कंपनी whatsapp स्नैपचैट के एक फीचर को ला सकती है. खबरें है कि इस पर फ़िलहाल तेजी से कमा किया जा रहा है. जिसके चलते यह खबर पिछले की दिनीन से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. बता दें कि एक बार फिर से स्नैपचैट का फीचर चुराया जा रहा है. बता दें कि इससे पहले भी whatsapp स्नैपचैट के फीचर चुरा चुकी है. वहीं अब एक बार फिर ऐसा यही होने वाला है. 

फेसबुक के सममितवा वाली कंपनी वॉट्सऐप सेल्फ-डिस्ट्रक्ट मैसेजेज फीचर को अपने प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराने की तैयारी में है. जानकारी है कि वॉट्सऐप का बहुत बड़ा यूजर बेस होने के चलते इस मामले में यह कंपनी दूसरी ऐप्स को टक्कर दे रही है.

आने वाले फीचर के तहत भेजा गया कोई मैसेज या इमेज एक निश्चित समय के बाद ऑटोमैटिकली डिलीट हो जाएगा. वहीं ख़बरें यह भी है कि फिलहाल कंपनी इंस्टाग्राम के नेम टैग फीचर पर भी काम कर रही है. बताया जा रहा है कि इसे सबसे पहले स्नैपचैट में उपलब्ध कराया गया था. साथ ही हाल ही में यूजर्स के अनुभव को बढ़ाने के लिए स्टीकर फीचर पेश किया था. इसके बाद अब कंपनी ने दो नए फीचर पेश किए हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वॉट्सऐप ने Add Contact और QR Code फीचर पेश किए हैं. जबकि Add Contact फीचर के जरिए यूजर्स वॉट्सऐप इस्तेमाल करते समय किसी भी नए नंबर को एड कर पाएंगे. 

करोड़ों हिन्दुओं के लिए बड़ी खबर, आपका स्मार्टफोन बनाएगा अयोध्या में श्रीराम मंदिर

Samsung के बाद LG ने भरी हुंकार, मुड़ने वाला स्मार्टफोन लाने के लिए तैयार

Redmi Note 6 Pro का तोड़ है यह फ़ोन, नजरअंदाज करना होगा बहुत मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -