Samsung के बाद LG ने भरी हुंकार, मुड़ने वाला स्मार्टफोन लाने के लिए तैयार
Samsung के बाद LG ने भरी हुंकार, मुड़ने वाला स्मार्टफोन लाने के लिए तैयार
Share:

हाल ही में दुनिया के सामने दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने मुड़ने वाला स्मार्टफोन पेश किया है. वहीं उसके बाद उसकी दक्षिण कोरियाई प्रतिद्वंदी एलजी ने भी अब फोल्डेबल स्मार्टफोन लांच करने का संकेत दिया है. LG ऐसा करते है तो यह बहुत ख़ास होगा. स्मार्टफोन निर्माता ने यूरोपियन यूनियन इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी ऑफिस (ईयूआईपीओ) के समक्ष तीन ब्रांड नाम के पंजीकरण के लिए आवेदन दिया है, जो कि 'फ्लेक्स', 'फोल्डी' और 'डुपलेक्स' बताए जा रहे हैं.

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि कंपनी कब तक इस तरह के स्मार्टफोन को बाजार में उतारना चाहती है. हल ही में आए एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, "सभी तीन आवेदन क्लास 9 श्रेणी के हैं, जिसमें स्मार्टफोन भी शामिल है. एलजी ने काफी सोच-समझकर नाम का चयन किया है, ताकि भविष्य ऐमें स्मार्टफोन के अलावा अन्य डिवाइसों को भी फोल्डेबल बनाया जा सकें. 

जानकारी के मुताबिक ,अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि ये नाम स्मार्टफोन के लिए प्रयोग में आएंगे या किसी अन्य डिवाइस के लिए है. वाहन एक अन्य रिपोर्ट में बताया कि "पहले दोनों नाम 'फ्लेक्सी' और 'फोल्डी', सैमसंग की गैलेक्सी एफ और हुआवेई की फ्लेक्सी/फ्लेक्स ट्रेडमार्क की तर्ज पर है और 'डुप्लेक्स' थोड़ा हटकर है, क्योंकि गूगल इस शब्द का प्रयोग एआई कॉल-मेकिंग फीचर के लिए वर्तमान में कर रहा है." आपको बता दें कि सैमसंग मार्च 2019 तक बाजार में अपना पहला फोल्डेबल फोन लांच कर देंगी. 

बस थोड़ा सा इंतज़ार, 3 रियर कैमरे और इन दमदार फीचर्स के साथ आएगा ZenFone Max Pro M2

सैमसंग का 4 रियर नहीं 3 रियर कैमरा वाला फ़ोन मचा रहा है धूम, 2 हजार रु की छूट

...तो इस दायरें में हैं एयरटेल और आइडिया-वोडाफोन के 25 करोड़ ग्राहक

झेलना पड़ेगा बड़ा नुकसान, वोडाफोन-आइडिया ने लिया सख्त फैसला !

टाटा डोकोमो के 5 धाकड़ प्लान, महज 35 रु में मिलेगा सबकुछ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -