शाहरुख खान के बारे में ये क्या बोल गए अनुराग कश्यप

शाहरुख खान के बारे में ये क्या बोल गए अनुराग कश्यप

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार अनुराग कश्यप इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. हाल ही में अनुराग ने खुलासा किया कि, वह अभिनेता शाहरुख़ खान के बहुत बड़े फैन है. एक इंटरव्यू में अनुराग ने अपने बयान में कहा कि, "शाहरुख़ खान मेरे कॉलेज के सीनियर हैं, मैं पूरी दुनिया से लड़ सकता हूं लेकिन उनसे नहीं लड़ सकता. अगर वो मुझे कभी डांट देंगे तो मैं बस कोना पकड़ कर रोने लगूंगा."

अनुराग ने बताया कि, वह फिल्म 'नो स्मोकिंग' में पहले शाहरुख़ खान को लेना चाहते थे. लेकिन बाद में उन्हें लगा कि, अभिनेता जॉन अब्राहम इस फिल्म में ज़्यादा फिट लगेंगे, जिसके चलते शाहरूख इस बात से हताश भी हुए थे. आगे उन्होंने बताया कि, इसके बाद उन्होंने शाहरुख़ खान के साथ एक और फिल्म में काम करना चाह लेकिन वो भी बन नहीं पाई. अनुराग कहना है कि, "जब तक मैं शाहरूख के साथ फिल्म नहीं बना लेता तब तक बॉलीवुड नहीं छोड़ूंगा. मैं उनके लिए ऐसी स्क्रिप्ट लिखना चाहती हूं कि वो खिंचे चले आएं. वो ऐसी फिल्म होगी जिसे करने के लिए शाहरूख खान मरेंगे."

आगे उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में शाहरुख़ खान ने हमेशा उनका साथ दिया. लेकिन वह अपने दम पर अपना नाम बनाना चाहते थे. फिलहाल अनुराग अपनी फिल्म 'मुक्केबाज़ ' को लेकर व्यस्त है. इस फिल्म में अभिनेता विनीत कुमार सिंह मुख्य भूमिका में है. वही शाहरुख़ खान फिल्म 'जीरो' को लेकर व्यस्त है.

ये भी पढ़े

सलमान और शिल्पा को राजस्थान की चूरू पुलिस का समन

'जीरो' के सेट पर शाहरुख खान ने की पतंगबाजी

आखिर क्यों? अमीषा पटेल को फैन्स ने दे डाली पॉर्न स्टार बनने की सलाह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर