एएमयू में राष्ट्रपति का विरोध नहीं स्वागत करें - सलमा अंसारी
एएमयू में राष्ट्रपति का विरोध नहीं स्वागत करें - सलमा अंसारी
Share:

अलीगढ : पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी की पत्‍‌नी सलमा अंसारी ने एएमयू छात्रों द्वारा राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द केअलीगढ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में आने का विरोध किये जाने के विरोध को गलत बताते हुए कहा कि उनका विरोध करने की बजाय स्वागत करना चाहिए.

बता दें कि अलीगढ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में 7 मार्च को दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया है. इसमें राष्ट्रपति को आमंत्रित किया गया है. यूनिवर्सिटी के कुछ छात्र राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का इसलिये विरोध कर रहें हैं, क्योंकि राष्ट्रपति आरएसएस विचारधारा से हैं. लेकिन छात्र यह भूल गए कि अब वे पूरे देश के राष्ट्रपति हैं , न कि आरएसएस के.

गौरतलब है कि अलीगढ़ में अपने ट्रस्ट द्वारा संचालित चाचा नेहरू स्कूल में आई पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी की पत्‍‌नी सलमा अंसारी ने कहा कि राष्ट्रपति तो पूरे देश के हैं.छात्रों को उनका विरोध करने की बजाय स्वागत करना चाहिए. सलमा अंसारी ने बताया कि उनके स्कूल में अब सभी बच्चों को कुरान कंठस्थ कराई जाएगी, इससे बच्चों में ऊर्जा का संचार होगा . बता दें कि पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी भी मुस्लिमों के प्रति भारत में हो रहे भेदभाव को लेकर की गई टिप्पणी से चर्चा में आ गए थे.

यह भी देखें

श्रीदेवी के निधन पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर ऐसे जताया शोक

मुस्लिम विश्वविद्यालय के समारोह में राष्ट्रपति के जाने पर बवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -