CM योगी का जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर हुआ स्वागत
CM योगी का जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर हुआ स्वागत
Share:

देहरादून. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार सुबह देहरादून पहुंचे. इस दौरान स्थानीय प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों ने उनका स्वागत किया. इसके बाद वे वहां से हिमालच चुनाव में प्रचार के लिए रवाना हो गए. जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर सीएम योगी सुबह 10:35 पर पहुंचे. इसके बाद वे वहां दस मिटन तक रुके. वहीं 10:45 पर हिमाचल में चुनाव प्रचार के लिए रवाना हो गए. इस दौरान उन्होंने उत्तराखंड के बारे में भी अधिकारियों से बात-चीत की.

इस मौके पर उन्होंने हिमाचल चुनाव को लेकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में हो रहे चुनाव में इस बार भाजपा ही जीतेगी. मालूम हो कि योगी आदित्यनाथ हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव में बतौर स्टार प्रचारक जनसभा को सम्बोधित करने गये हैं. उप जिलाधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम के बाद हिमाचल प्रदेश से ही उत्तर प्रदेश के लिए रवाना होंगे.

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. जिसके लिए पार्टी के शीर्ष नेताओं के अलावा स्टार प्रचारकों का चुनावी अभियान भी तेज हो गया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी एक स्टार प्रचारक के रूप में नजर आ रहे हैं. भाजपा हाईकमान ने हिमाचल प्रदेश में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए उनकी भी ड्यूटी लगाई है. 

आखिर क्यों आप लोग राष्ट्रगान के लिए महज 52 सेकंड तक खड़े नहीं हो सकते?, अनुपम खेर

आधार को लेकर जल्द ही होगा बड़ा बदलाव

ताज की भगवा फोटो पोस्ट करने वाले अमित जानी अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -