कश्मीर के चंदरगीर में गाय के शेड में मिले हथियार

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में असामजिक तत्वों द्वारा अवैध रूप से हथियारों की तस्करी लगातार जारी है. भारतीय सेना और पुलिस की कार्यवाही में कई मामलो का खुलासा किया जाता है, बावजूद ऐसी गतिविधि रुक नहीं रही है. हाल में सेना ने जम्मू कश्मीर में आल आउट ऑपरेशन चलाया गया था जिसमे कई अवैध गतिविधियों को नाकाम किया गया. रविवार रात को पुलिस ने नार्थ कश्मीर के बांडीपोरा क्षेत्र में भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं.

उल्लेखनीय है कि पुलिस ने रविवार रात को बांडीपोरा क्षेत्र के एक घर से हथियार बरामद किए. एक सुचना के आधार पर स्थानीय पुलिस और सेना की 13 आरआर और सीआरपीएफ की 45 बटालियन ने चंदरगीर निवासी अब्दुल रहमान पर्रे पुत्र मोहम्मद अनवर पर्रे के घर पर छापा मारा था, जिसमे गाय के शेड से हथियार जब्त किए. इन हथियारों में एक यूबीजीएल, यूबीजीएल के चार ग्रेनेड, जीनीएस 1, दो वायरलैस सेट, 5 ऐके 47 मैगजीन, एके 47 की 42 गोलियां और एक बैग शामिल है.

बता दे कि सुरक्षाबलों ने इस छापेमारी के पहले भी पिछले महीने इसी घर से हथियार बरामद किए थे, जिसके दौरान सुरक्षाबलों और आतंकवादियों की मुठभेड़ में छः आतंकवादी मारे गए थे. 

सशस्त्र सीमा बल के स्थापना दिवस पर कार्यक्रम आयोजित

डोकलाम में भारतीय सेना मुस्तैद

बांग्लादेश ने मनाया विजय दिवस, भारतीय सैनिक सम्मानित

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -