सशस्त्र सीमा बल के स्थापना दिवस पर कार्यक्रम आयोजित
सशस्त्र सीमा बल के स्थापना दिवस पर कार्यक्रम आयोजित
Share:

लखनऊ : सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) अपना 54वें स्थापना दिवस पर सीमान्त लखनऊ में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर रहा है. इसके तहत रविवार की शाम बुजुर्गो के नाम कार्यक्रम आयोजित किया गया.

उल्लेखनीय है कि लखनऊ शहर के विभिन्न स्कूलों, कॉलेजों एवं विश्वविद्यालयों में सशस्त्र सीमा बल के अधिकारियों एव जवानों द्वारा कॉलेजों में जाकर युवा और युवतियों को फौज व पुलिस में भर्ती होने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है .इसी कड़ी में लखनऊ के वरिष्ठ नागरिकों के लिए गोमती रिवर फ्रंट में 'एक शाम बुजुर्गो के नाम' कार्यक्रम आयोजित किया गया.

बता दें कि इस खास आयोजन में वरिष्ठ नागरिकों के मनोरंजन के लिए एसएसबी के पाइप बैंड तथा ब्रांस बैंड ने मनमोहक धुनों से उपस्थित जन समुदाय का मनोरंजन के साथ ही प्रश्नोतरी प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया जिसमे बुजुर्गों ने उत्साह के साथ भाग लिया.बाद में एसएसबी अधिकारियों द्वारा पारितोषिक भी दिए गए.वरिष्ठ नागरिकों ने भी अपने अनुभव व प्रेरणादायक प्रसंग जवानों के साथ चाय का लुत्फ़ लेते हुए साझा किये.  सशस्त्र सीमा बल (लखनऊ) के प्रचार अधिकारी आर.के. सिंह ने बताया कि यह कार्यक्रम 18, 19 व 20 दिसंबर को भी क्रमश: अलग-अलग पार्को में आयोजित किया जाएगा

यह भी देखें 

डोकलाम में भारतीय सेना मुस्तैद

इस जांबाज भारतीय ने दिया था वीरता का परिचय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -