हम केंद्र सरकार से अधिक सड़कें बना रहे हैः तेजस्वी यादव
हम केंद्र सरकार से अधिक सड़कें बना रहे हैः तेजस्वी यादव
Share:

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव का दावा है कि वो केंद्र सरकार की अपेक्षा प्रतिदिन अधिक सड़कें बना रहे है। केंद्र सरकार पर वादा खिलाफ का आरोप लगाते हुए तेजस्वी ने कहा कि युवाओं के बल पर बनी केंद्र सरकार वादों को पूरा नहीं कर रही है। जब कि बिहार में स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड की बड़ी योजना बनाई गई थी।

रविवार को प्रदेश राजद कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में पथ ऩिर्माण विभाग के मंत्री यादव ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने 75 किमी सड़क प्रतिदिन बनाने की घोषणा की है। 2015-16 में राष्ट्रीय उच्चपथ प्राधिकरण ने राज्य में 60 किलोमीटर रोड बनाया तो बिहार के पथ निर्माण विभाग ने 1500 किलोमीटर।

पिछले पांच महीने में प्राधिकरण ने 20 किमी सड़क के निर्माण का काम शुरू किया तो राज्य सरकार ने 750 किलोमीटर सड़क का। गया में जदयू नेता के बेटे द्वारा एक लड़के की गोली मारकर हत्या के मामले में पूछे जाने पर तेजस्वी ने कहा कि दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होने बताया कि राज्य में युवा आयोग की प्रक्रिया शुरु हो गई है। पटना में न्यू बाईपास की जाम से निपटने के लिए नया रास्ता बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर युवा राजद का राष्ट्रीय स्तर पर विस्तार किया जाएगा। युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद बुलो मंडल ने कहा कि युवाओं की समस्याओं को लेकर राष्ट्रीय स्तर पर आंदोलन चलाया जाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -