तरक्की को ऐसे प्रभावित करती है घर में लगी घड़ी
तरक्की को ऐसे प्रभावित करती है घर में लगी घड़ी
Share:

हमारे जीवन में घड़ी बहुत ही उपयोगी वस्तु है घड़ी का जहाँ समय बताने का काम होता है वहीँ ये आपके जीवन को भी प्रभावित करती है. वास्तु शास्त्र में घड़ी का भी बहुत महत्व है.वासु शास्त्र के अनुसार यदि घड़ी का उपयोग अपने जीवन में किया जाय तो ये आपके बुरे वक्त को अच्छे वक्त में बदल सकती है. आइये आज हम इसी विषय पर कुछ चर्चा करते है जिन्हें अपनाकर आप लाभ प्राप्त कर सकते है.

घड़ी लगाने की दिशा-: आपको अपने घर में घड़ी लगाते समय दिशा का ज्ञान होना आवश्यक है आपको घड़ी कभी भी दक्षिण दिशा में नहीं लगाना चाहिए दक्षिण दिशा में घड़ी का होना अशुभ माना जाता है  क्योकि दक्षिण दिशा ठहराव का प्रतीक मानी जाती है इसलिए इस दिशा में घड़ी होने से उस घर के मुखिया की सेहत पर इसका विपरीत प्रभाव पड़ता है. 

घर के दरवाजे के ऊपर न लगाये घड़ी-: यदि आप अपने घर के दरवाजे के ऊपर घड़ी लगाने का विचार कर रहे है तो इस विचार को त्याग दीजिये क्योकि घर के दरवाजे के ऊपर घड़ी आपके घर में तनाव उत्पन्न करती है और घर में नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव बढ़ता है.तथा इससेआपके घर में पैसो की भी हानि होती है.

जीवन में तरक्की देती है ये घड़ी-: आज के समय में मार्केट में बहुत प्रकार की घड़ियाँ मिलती है किन्तु आप अपने घर में पेंडुलम वाली घड़ी लगायंगे तो उचित होगा क्योकि पेंडुलम वाली घड़ी व्यक्ति को तरक्की दिलाती है इया घड़ी को उत्तर ,पूर्व या पश्चिम दिशा में लगाएं.

 

मानसिक तनाव दूर करने का सबसे आसान तरीका आप भी जान लें

जीवन में सफलता दिलाने के लिए इन रंगों का होता है विशेष महत्व

इन चीजों का घर में होना पॉजिटिव एनर्जी को करता है इन्वाइट

इन लोगो से रहना थोड़ा बच के क्योंकि ये होते है धोकेबाज़

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -