बॉल टैंपरिंग पर आया वार्नर का माफीनामा
बॉल टैंपरिंग पर आया वार्नर का माफीनामा
Share:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उपकप्तान डेविड वॉर्नर ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में बॉल टैंपरिंग का दोषी पाया गया और अब उन्हें इसका अफसोस भी है. वॉर्नर ने एक ट्वीट कर न केवल अपने फैंस से माफी मांगी है बल्कि अपने किए की जिम्मेदारी भी ली. उन्होंने साथ ही यह भी कहा है कि क्रिकेट पर यह दाग लगा है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के वॉर्नर पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 12-12 महीने का प्रतिबंध लगाया गया है जबकि बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का प्रतिबंध लगाया गया है.

वार्नर ने लिखा  'ऑस्ट्रेलिया समेत दुनिया भर में क्रिकेट फैंस के लिए: मैं सिडनी जा रहा हूं और रास्ते में हूं,गलतियां हो गईं, जिससे क्रिकेट को नुकसान हुआ, मैं अपनी तरफ से माफी मांगता हूं और इसके लिए जिम्मेदारी लेता हूं, मैं समझ सकता हूं कि इससे खेल और प्रशंसकों की उम्मीद टूटी. यह उस खेल पर एक दाग है, जिसे हम सभी पसंद करते हैं. जिसे मैं बचपन से पसंद करता हूं.' 


ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने कहा, 'मुझे सुकून की जरूरत है. कुछ समय अपने परिवार, दोस्तों और विश्वासपात्र सलाहकारों के साथ गुजारूंगा. कुछ दिनों बाद आपसे बात भी करूंगा.' स्मिथ और वॉर्नर आगामी कई सीरीज में नहीं खेल सकेंगे. दोनों ने आईपीएल-11 में अपनी-अपनी टीम की कप्तानी भी छोड़ दी है. हालांकि बाद में चेयरमैन राजीव शुक्ला ने साफ कर दिया कि स्मिथ और वॉर्नर इस साल आईपीएल-11 का हिस्सा नहीं होंगे. 

बॉल टेम्परिंग: अब प्रायोजकों ने भी छोड़ा ऑस्ट्रेलिया का साथ

IPL2018: पहली बार सभी टीमों के कप्तान होंगे भारतीय !

सचिन से लेकर इन खिलाड़ियों पर भी है बॉल टेम्परिंग के आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -