व्यवसाय में पाना चाहते हैं रात दिन तरक्की तो अपना लें ये वास्तु उपाये
व्यवसाय में पाना चाहते हैं रात दिन तरक्की तो अपना लें ये वास्तु उपाये
Share:

अपने जीवन में इंसान सफलता पाने के लिए क्या कुछ नहीं करता। हर इंसान यही चाहता है कि उसका हर काम सफल हो, और इसके लिए वह कई तरह से मेहनत भी करता है लेकिन ऐसा कुछ नही हो पाता। आज कि यूवा पीढ़ी कि अगर बात करें तो हर हुआ किसी न किसी प्रकार का व्यवसाय को स्थापित तो कर लेता है लेकिन वह ठीक ढंग से चल नहीं पाता। ऐसे ही हमारे आस-पास कई व्यवसायिक हैं जो अपने असफल व्यवसाय से परेशान हैं हो सकता है कि उनमें आप भी शामिल हो। अगर आप भी अपने व्यवसाय में रात दिन तरक्की चाहते हैं तो वास्तुशास्त्र के ये आसान से तीन उपाये अपना लें और फिर देखें कि किस प्रकार से आपका व्यवसाय तरक्की की राह पर चलेगा।

1- चाहें तो बाजार से इस तरह की मेटल की प्लेट भी ला सकते हैं और उसे घर की दीवारों पर टांग सकते हैं। ऑफिस में भी यह सिंबल उसी तरह से उपयोगी है, जितना घर की दीवारों पर।

2- आप इस सिंबल को अपनी कार में भी लगवा सकते हैं। फेंगशुई की मान्यता के अनुसार यदि इस सिंबल को अकाउंट्स बुक पर बनवाया जाए तो यह बिजनेस में ठहराव को दूर करता है और धन के प्रवाह को संतुलित करता है।

3- आप घर या ऑफिस की दीवार पर इस सिंबल को पेंट से बनवा सकते हैं। ध्यान रखें कि इन्हें बनवाते समय आप सिर्फ सफेद और काले पेंट का ही उपयोग करें। 

 

महात्मा बुद्ध के साथ हुई थी ऐसी घटना जो करती है शर्मसार

आपकी सेहत बनाने के साथ परेशानी का भी अंत करती है उड़द कि दाल

इन तीन राशि की महिलाओं के आगे पुरूष टेक देते है घुटने

जीवन में सफलता चाहते है तो अपना लें ये चार गुण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -